Tina needs community work
She is officially tharki
Demanding boys from sallu👎🏼
Demanding girlfriend from bjyus 👎🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Tina needs community work
She is officially tharki
Demanding boys from sallu👎🏼
Demanding girlfriend from bjyus 👎🏼
sriti jha aka pragya.. series ka naam yaad nahi aa raha 😅
precap main kya dikhaya?
Hi Rasoda 🤗
I'm in the same boat - barely recognise anyone. Chhotu Abdu is super cute though - and mast gaata hain
SP Darling🤗
Yaar that chota is too cute..i like him..bas wohi pasand aaya mujhe😆
Waise its good they did not bring any big tv celeb this time warna pehle se hi inke fans hote hai
Inme se koi popular nahi lag raha mujhe😆
sriti... But confusion on where she is coming... BB ya jhalak 🤣
sumbul reverse gear mein chal rahi hai kya ? i mean sabse kam age hai au sab se zyada lag rahi hai iski
Shuru ho gyi Priyankit story. Channel ne bola tha teesre din shuru Karna. Looks like Gautam and Nimrit ko bhi padha kar bheja hai. 😭 bina love story ke I am liking Priyanka and Ankit. No cringe couple this time please 😭
Originally posted by: M.Wheeler
precap main kya dikhaya?
BB ke ghar mein pyaar ki komal kaliyaan khilne wali hain☺️
Originally posted by: TrickyMind
sriti jha aka pragya.. series ka naam yaad nahi aa raha 😅
SP sahi he bol rahi hai. Season ki theme “bahu special” he rakh deta BB iss baar.
Sajid khan pe aise he paise barbaad kiye 😆
Originally posted by: Chingaari
wow @bold...ek aur sajju diwaani❤️
tera ban hatt gaya ? 😆
koi na udaas mat hoi phir ban ho jayegi..bas
Chingu rani🤗
Ban nahi hui thi mein..Warning mili thi
Dekhte hai is baar kis contestant mein woh takat hogi jo mujhe fir se warning dilwayega😆