Originally posted by: MSgayatri
Nimmo trying to be ruby???
Nahi hoga
Alaag level ka talent chahiye usko liye 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MSgayatri
Nimmo trying to be ruby???
Nahi hoga
Alaag level ka talent chahiye usko liye 😆
Nimmo's bahu mode on - she is already in tears, locking herself in bathroom, throwing dramatic lines "I don't want to talk to you"
Ye faltu ghoda dikhana bandh karo 🤡
What the flying fuk! Nimrit is getting upset over being called bekaar...🤣
Ismai kya Rona. BB mai almost sabhi aane waale bekaar hi hote hai.
Hawaaa Jaa usse apna roomal de.
Aadhe se zyada log dikh hi nahi rahe!!! 🙆♀️🙆♀️🙆♀️
Jo dikh rahe hai, samaj nahi aa rahe!!!
Mla pucca dolly rakhi mix banke rahegi...... Sari lady is trying to be nice n neutral.....
Where is sajjid 👎🏼
MLA mujhe kuch kuch bhaane lagi
Ha yeh courtroom mein aisse royegi toh kya hoga. Humari SPji vakeelan dekho .. 😳
MLA-mai kabhi galat jauge ho nahi
Sabko yahi lagta hai behen
Originally posted by: Chingaari
MLA mujhe kuch kuch bhaane lagi
ha bilkul aap jaise hai 😳