Sajid or Gauhar ki toh shadi bhi hone wali Thi 😂😂
Jackline tamanana gauhar, whta is this guy dating history
Paisa ho to kya kuch nahi ho sakta
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sajid or Gauhar ki toh shadi bhi hone wali Thi 😂😂
Jackline tamanana gauhar, whta is this guy dating history
Paisa ho to kya kuch nahi ho sakta
Shipu ki behan ke liye itne biased the bb wale... Farah ke bhai ke liye to kitna hi honge😭
Don't mention kundras. Bbne Raj kundra ko bhi offer diya tha lekin usne to sally aur poore contestants ki payment se jyada maang liya. Full biased mode on from day 1.
Murder Accused
Domestic Violence accused
Me too accused
List of male contestants in gist 😆
Yeh gharwaale Sajjid ko aisi izzat de rahi hai as if uski next movie mai lega. Bhai Sajjid ke khud waande chal rahe hai issiliye toh BB mai aaya.
Sajid or Gauhar ki toh shadi bhi hone wali Thi 😂😂
Don't know who dodged the bullet here 😵
Yeh Abu cutie ko Sajid se dur rakho 😡
I can smell Sajju is gonna have a love angle. 🤢
Sallu bana surf excel. 🤡
Washing powder nimra 😳
Farha ke husband ko bhi le aao as WC.. Woh bhi kai saalon se ghar pe baith ke biwi ke paiso se aish kar raha hai.
Sajju winner material hai
bas ab BB roz iske 30-40 min ke scene dikha diya kare