Mai Zabardasti Guddu ji ke gale nahi padna chahti. Unka sachha pyar to koi aur hai 😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Mai Zabardasti Guddu ji ke gale nahi padna chahti. Unka sachha pyar to koi aur hai 😒
Originally posted by: Guddu.Pandit
Jab tak Main hoon, koi tumhara baal bhi baanka nahi kar sakta.
Bindaas raho, koi kuch nahi kahega 🥳
Bas Apki isi ada par to hum pighal gaye ☺️❤️
match making mera kaam hai lol 😂 . I haven’t decided on me yet lolapni match making kis ke sath ki phr 🤣
no worries I TRUST HIM !! And was just playing around!!Originally posted by: O7HV4SVZURQMV5ZL
I will tell Guddu ji only ☺️
Then it's upto him what he does with that info 😆
indono ki official shadi ka thread bnaan chaye humein 🤣

Shubh kaam mei dheri kyon
Isi bahane…Shayad bin bulaye mehmaan Dr. Evil, Evil Chopra and Pandit Jr k darshan bhi ho jaaye 😆
I’m lost why would we do any harm? I have no grudges towards anyone. Plus I got other things to handle lol 😂Originally posted by: Guddu.Pandit
Jab tak Main hoon, koi tumhara baal bhi baanka nahi kar sakta.
Bindaas raho, koi kuch nahi kahega 🥳
Originally posted by: allizzwell
Shubh kaam mei dheri kyon
Isi bahane…Shayad bin bulaye mehmaan Dr. Evil, Evil Chopra and Pandit Jr k darshan bhi ho jaaye 😆

Originally posted by: NCGTWN3R5FFRE6LS
Mai Zabardasti Guddu ji ke gale nahi padna chahti. Unka sachha pyar to koi aur hai 😒
…yeh kya Aatmabehen…
Originally posted by: allizzwell
…yeh kya Aatmabehen…
Guddu ji ne to mujhe abhi wo superhit thread ka link bhi nahi diya .. kitni baar maine bola unko...😭
“ Mere Chit Chat waapis aayenge! " And look, here we are—Chit Chat Thread is BACK, making a grand re-entry like a Bollywood hero in the second...
Detailed member review posted n the below link. https://www.indiaforums.com/forum/post/168032068 ---...
https://www.instagram.com/reel/DdjEHFrN3I5/?stkn=MW5tODQwNXlrYWExbg==
...
...
1.4k