Originally posted by: Chinmayi18
Indu thand se kapne lagi, Rits ne AC ka temp increase kiya Indu thinks how caring Rits is background me ek romantic song perfect itv style romantic scene 😆
which will b thr song
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chinmayi18
Indu thand se kapne lagi, Rits ne AC ka temp increase kiya Indu thinks how caring Rits is background me ek romantic song perfect itv style romantic scene 😆
which will b thr song
Originally posted by: Chinmayi18
Mahesh to sirf RiDu se hi revenge lega sahi bhi hai uski biwi bhaga di hai 😆
SamBari ko jab pata chalega ki Rits zoon ke liye kuch bhi means kuch bhi kar sakta hai to woh dono zoon ke pichhe pad jayenge hand wash karke
@bold - correct
zoon will b thr trumpcard
RiDu to each other : Mai teri dushman.. dushman tu mera
tu Ghamandi ladki mai angry bird bechara 🤣
Abhi Rits jis ko bhi attitude dega, pareshan karega woh sab villains bad me zoon ko use karke Rits ko bohot pareshan karenge
Originally posted by: Chinmayi18
Aap suddenly gayab ho gayi na is liye EDT gussa hokar slow chalne lagi 😆
Welcome back 🤗
Haan Meet k forum pe achanak kuch likh d thi. Then usse uda kar mai v gayab ho gayi
Originally posted by: Physics_girl
Haan Meet k forum pe achanak kuch likh d thi. Then usse uda kar mai v gayab ho gayi
Ab yaha se suddenly gayab mat ho jana firse plz 😆
Gr8 episode coming up
Wu will be around 9-10 pm 😳
Kamkaj to gaye kal 🤭
So excited I just Can't wait , thanks for this spoiler 🤗
Ur welcome tht 😈 and her more 😈 hubby 😂Originally posted by: Chinmayi18
Kamkaj to gaye kal 🤭
So excited I just Can't wait , thanks for this spoiler 🤗
Jab tak I caught up you left me 😭...
haan abhi latest tak dekha hai 😁