Originally posted by: handlerxsaviour
aap mujhe bohot achi lagne lagi ho. 😻
🙈Thank you ji and same pinch aapko bhi. Maybe because dimaag hamara ek hi track pe chal raha hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: handlerxsaviour
aap mujhe bohot achi lagne lagi ho. 😻
🙈Thank you ji and same pinch aapko bhi. Maybe because dimaag hamara ek hi track pe chal raha hai🤣
Doston! Time mile toh ye htread or iske quote tweets shiddat se jake padhna😳
https://twitter.com/Marvelgirls1/status/1559971589600395264?s=20&t=VsJal_F4FMVVLZkcWxymGQ
Humka sharam awat hai 🤓🤓🤓
Bhn pura thread padh kya ucchh koti ke vichar hai
sari pics ka padhna😆
Aisan ka hai re oo thread ma? Ab to dekhe ke padi.
that moment when you realize the ✏️ is past expiry. 💀Doston! Time mile toh ye htread or iske quote tweets shiddat se jake padhna😳
https://twitter.com/Marvelgirls1/status/1559971589600395264?s=20&t=VsJal_F4FMVVLZkcWxymGQ
But it's so true
He is the only one who is not smiling instead it's ASR Mode on!
Abhi imaliya ko la de. Kaise bateesi bahar aati hai janab ki 🤣🤣
KABSE??? 🙀
Ofcrs Imaliya is the smile medicine for Aruji afterall😆