Stairway to Heaven .. jaha universe ke chand taare sab dikh jate hain aapko .. aur fir aap baar baar uparwale ko yaad krte hain .. 🥹 🥹
🤣🤣
What the 🤣🤣
Never have I heard such an explanation before 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Stairway to Heaven .. jaha universe ke chand taare sab dikh jate hain aapko .. aur fir aap baar baar uparwale ko yaad krte hain .. 🥹 🥹
🤣🤣
What the 🤣🤣
Never have I heard such an explanation before 🤣
Originally posted by: handlerxsaviour
🤔🤔 Aryan kaunsa khandani kundan leke ghoom raha hai? bolo na!
Kandani kundan 🤣🤣😭🤣🤣
This kundan is quite anmol bro 🤣
Bro lemme tell it out loud, itna kya hai !!! They are telling he should happy Imlie didnot kick his ass aka where the sun doesnot shine
matlab regularly polish karti hai? wow kitni mehnati hai. 😍Iss kundan ki chamak sirf Imaliya hi dekh skti hai 🤧
If u guys don't stop right now I will be forced to stick the damn Image of all the explanations going on here😝😝
If u guys don't stop right now I will be forced to stick the damn Image of all the explanations going on here😝😝
If you want to you can lekin Shalu ko samajh nahi hai.... Isiliye I told her to use Google 😉🤣
ok I think I got wat it is.. chi gandhe log hain app sab🙈🙈🙈Iss kundan ki chamak sirf Imaliya hi dekh skti hai 🤧
Stairway to Heaven .. jaha universe ke chand taare sab dikh jate hain aapko .. aur fir aap baar baar uparwale ko yaad krte hain .. 🥹 🥹
WTH 🤣🤣🤣🤣
@b kaunse uper waale ko 😉🤪
🤣🤣🤣🤣
karo na bhai. 😩 all these explanations OFFO. bilkul nahi samjhi main. 😵💫🤷🏽♀️If u guys don't stop right now I will be forced to stick the damn Image of all the explanations going on here😝😝
Upar wale upar waale ko nahi 😉🤣