Originally posted by: Abhaythevampire
vo kyun piche chute? Usne to sidha chauka maara🤣
Badnaam galiyon wale AT ki kya dhamakedar shuruaat hui hai 🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Abhaythevampire
vo kyun piche chute? Usne to sidha chauka maara🤣
Badnaam galiyon wale AT ki kya dhamakedar shuruaat hui hai 🤣🤣
inhe kuch nahi ata! Bada bhai taras khakar madad karne aya to usiko uda diya 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
🤣🤣🤣
Doosron se bachata tha taaki khud maar sake usko lekin fail ho jaata tha baar baar 🤣
jese title vese posts 🤣🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
inhe kuch nahi ata! Bada bhai taras khakar madad karne aya to usiko uda diya 🤣🤣
Abhay ne decide kar liya tha ki agar Piya maregi to usi ke haathon maregi 🤣🤣
Mera babu chel chabeela me to naachugi
Mera balma rang rangeela me to naachugi
-piya at literally any point in parties 🤣🤣
This can make good AT title too.
isliye bach gayi akhir me 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Abhay ne decide kar liya tha ki agar Piya maregi to usi ke haathon maregi 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Mera babu chel chabeela me to naachugi
Mera balma ran rangeela me to naachugi
-piya at literally any point in parties 🤣🤣
This can make good AT title too.
Ye gaana sunke pata nahi kyu mujhe 🐥 yaad aa jaati hai 🤣🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
isliye bach gayi akhir me 🤣🤣
Kya pata shaadi ke baad maar hi diya hoga tabhi to S2 nahi aaya 🤣🤣
🤣🤣 uske sare current ex bf yahi gaan gayege 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 uske sare current ex bf yahi gaan gayege 🤣
Usko bhi to chail chabeela bed tod bf mila tha 🤣🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k