Originally posted by: DyuQueen
Sorry MadamJi aaj thora off thi. Ayenda yeh nahi hoga
Kya yaar tum log

PS I swear meine tag kar kar ke na sabka IF collapse kar dena hai aaj🤡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: DyuQueen
Sorry MadamJi aaj thora off thi. Ayenda yeh nahi hoga
Kya yaar tum log

PS I swear meine tag kar kar ke na sabka IF collapse kar dena hai aaj🤡
Originally posted by: Aarthi_01
look who is asking . Tu subha se kahan te
Are hum thoda bimar kya hue yaha duniya meditation mein hi chali gai
Kya yaar tum log
PS I swear meine tag kar kar ke na sabka IF collapse kar dena hai aaj🤡
Truthfully I meeting my "Just Friends" 😳
Now I'm back
Dekh Imlie khatam hone ke baad wo kuch bhi kare, I'll wish him well bas usse pehle na karde nahi toh 😡
Pata chale humari Sumbul dance kar rahi ho uski baraat me "main ghani bawri ho gayi"
Originally posted by: Dimagkidahi
Universe ne hume pukada hum chale aaye🤣kya aagya mere aaka
blackfaree ji sabko jo 440 v ka jhatka laga hai kal uske side effects utarne hai
thoda haath bataegi idhar😳
Abeeee tu bhi?
ye "just friends" se "just bf" wala friend toh nhi hai😉
r u fine now re
Koi zinda hai aap sab me se?ea
Alive and kicking. But my internet was not working yesterday. But I did come online for sometime through hotspot😆 .......Its back sometime this morning, thank god.
Waise aap DT par kyu nahin posts daalte......its easy to read and chat under one:)....
blackfaree ji sabko jo 440 v ka jhatka laga hai kal uske side effects utarne hai
thoda haath bataegi idhar😳
Koi kuch topic lao re otherwise eise hi sanata rahega
Banda hai par friend hai.
BF bohut mehnat k kaam hai 🤣