Zeher toh tabse de rahi thi ye aurat
🤣 sam ko toh immune hona chhaiye tha like Chandragupta maurya.. but dada kache khilaadi nikle.. jaldi out ho gaye😭🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Zeher toh tabse de rahi thi ye aurat
🤣 sam ko toh immune hona chhaiye tha like Chandragupta maurya.. but dada kache khilaadi nikle.. jaldi out ho gaye😭🤣
Maine toh tab bhi poocha tha!! Aakhir Kaku kar kya rahi thi🤣
Haa. Aur new dialogues and newer pics laati hu. Thoda maza aa raha hai
Waiting!!!!!!!
I just saw this thread! Mazaa aaya padhke⭐️
"Patralekha ka aisa roop humne pehle kabhi nahi dekha. Mei sirf sari ya make-up ki baat nahi kar raha hu. Aaj iske chehre pe alag hi khushi hai. Iska chehra alag hi chamak raha hai"
Guyssssssssssssssssssssssssss
"Patralekha ka aisa roop humne pehle kabhi nahi dekha. Mei sirf sari ya make-up ki baat nahi kar raha hu. Aaj iske chehre pe alag hi khushi hai. Iska chehra alag hi chamak raha hai"
Guyssssssssssssssssssssssssss
Omi for omilekha
Sahi jawab!! I found out an episode where Omi is doing tgarrf of patralekha's beauty.... Aag pehlese hi lagi hai bosssss
🤣🤣 you have to find the pic for this one Nutty 🤣🤣"Patralekha ka aisa roop humne pehle kabhi nahi dekha. Mei sirf sari ya make-up ki baat nahi kar raha hu. Aaj iske chehre pe alag hi khushi hai. Iska chehra alag hi chamak raha hai"
Guyssssssssssssssssssssssssss
"Patralekha ka aisa roop humne pehle kabhi nahi dekha. Mei sirf sari ya make-up ki baat nahi kar raha hu. Aaj iske chehre pe alag hi khushi hai. Iska chehra alag hi chamak raha hai"
Guyssssssssssssssssssssssssss
Oh god someone like Sonali I guess ? During the scene where didi was waiting for Sammy and blushing cuz she had plans to erm erm that night 🤣🤢
"Patralekha ka aisa roop humne pehle kabhi nahi dekha. Mei sirf sari ya make-up ki baat nahi kar raha hu. Aaj iske chehre pe alag hi khushi hai. Iska chehra alag hi chamak raha hai"
Guyssssssssssssssssssssssssss
The audacity to say that in front of her future Sautan (Sonali)
Kabhi Saans Kabhi Sautan🤣
"Patralekha ka aisa roop humne pehle kabhi nahi dekha. Mei sirf sari ya make-up ki baat nahi kar raha hu. Aaj iske chehre pe alag hi khushi hai. Iska chehra alag hi chamak raha hai"
Guyssssssssssssssssssssssssss
Iska toh ab I will get a video for the collection. Hey hey ahhh ahhh haaa haa... ahhh haaa haaa... haaa haaa
