Originally posted by: IamRaj96
Mai aisa bilkul nhi sochta ki sp isse off karne wala hai issliye simple sa promo diya
Isme nayi baat kya hai ? Kaunsi hamari soch iss maamle mein kabhi mili hai ? Ye toh roz ka drama hai. 🥱
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: IamRaj96
Mai aisa bilkul nhi sochta ki sp isse off karne wala hai issliye simple sa promo diya
Isme nayi baat kya hai ? Kaunsi hamari soch iss maamle mein kabhi mili hai ? Ye toh roz ka drama hai. 🥱
Isme nayi baat kya hai ? Kaunsi hamari soch iss maamle mein kabhi mili hai ? Ye toh roz ka drama hai. 🥱
Toh roz roz poochte kyu ho, naye naye bahane dhoondhke 🤣🤣
Channa Mereya is written appropriately for the trp audiences.
Wahi and Niyati ki jodi acchi lag rahi TV par..
Utkarsh Naithani ne Yrkkh ko step mother wali treatment di..
He is paying a lot of attention to detail. Yes it is cliche still worth the watch.
SP should open their afternoon slots and run SB shows on their parent network.
Mera toh ek hi maan na hai ki jo show jab off hona hai tab off hoke hi rahega, usko leke aaj se hi kyu sar khujate baithna
Iska bhi trend bana diya 🤣🤣
https://www.instagram.com/reel/Cf6DQ-BgxJI/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Originally posted by: IamRaj96
Mera toh ek hi maan na hai ki jo show jab off hona hai tab off hoke hi rahega, usko leke aaj se hi kyu sar khujate baithna
Arey agar hum thida positive soch rahe hai toh tumhe bhi kyun itni khujli horahi hai. 😏
Arey agar hum thida positive soch rahe hai toh tumhe bhi kyun itni khujli horahi hai. 😏
Isme kya positive hai batao ?? Matlb last 1-1.5 saal se bol rahe ho woh off hoga , off hoga lekin ek baar bhi off hua ?? Nhi na 🤣🤣
Toh uss shows ko leke kya apna sarr khujana jo off ho hi nhi rahe hai ?? Jab off hone hai tab ho hi jayenga na 🤷🤷
Agar mera bas chalta toh mai toh Imlie show ko chaaku maarke 8:30 pm slot se bahaar nikaalta. 👺
Originally posted by: IamRaj96
Isme kya positive hai batao ?? Matlb last 1-1.5 saal se bol rahe ho woh off hoga , off hoga lekin ek baar bhi off hua ?? Nhi na 🤣🤣
Toh uss shows ko leke kya apna sarr khujana jo off ho hi nhi rahe hai ?? Jab off hone hai tab ho hi jayenga na 🤷🤷
Toh ab hum uss baare mein baat bhi na kare. 👺
Agar mera bas chalta toh mai toh Imlie show ko chaaku maarke 8:30 pm slot se bahaar nikaalta. 👺
Tumhari next sazaa -
Imlie ka naam agle ek month tak nhi lena 🤣🤣🤣🤣🤣