This is sweet,
It's good to see the fam happy everyone is chilled n stuff 😊
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
This is sweet,
It's good to see the fam happy everyone is chilled n stuff 😊
tere abhimanyu aka HC ko chot lag gai hai, leg pe , nazar nai utari na tune
Originally posted by: aishapl013
How is ur nasha meter today ???
I'm loving this Sanitized version of YRKKH.
If you know what I mean 😳
Bilkul.. They have used all disinfectants and sanitizers avbl.. 😂😂
Nashe ka meter reading acha he😳
tere abhimanyu aka HC ko chot lag gai hai, leg pe , nazar nai utari na tune
Kaise lagi.. Tujhe kaise pata.. Meri hi nazar lag gayi kya
saare paise shaadiyon ke liye hi to bacha rakhe hain 🤣Originally posted by: Mehersudha
Paisa karcha karni hi PH ko inko shadi karke. 😂
twitter pe kissi ne bola that he hurt his leg, nazar utara ka roz
Pehle PR giri or ab HC ko chot lag gai
I cant tell you how I feel 🤣Originally posted by: aishapl013
How is ur nasha meter today ???
I'm loving this Sanitized version of YRKKH.
If you know what I mean 😳
for a change, they are behaving like family 🤣Originally posted by: aishapl013
This is sweet,
It's good to see the fam happy everyone is chilled n stuff 😊
everytime shadi kharcha..kaha se athe hi itne paise inko. Aur itne hathiyon ko khilana bhi 😂 sab bade artists leke baithe hi ghaas phoos khilake bithathe hisaare paise shaadiyon ke liye hi to bacha rakhe hain 🤣
Isliye to ek hi baar shaadi dikhao kyon baar baar kharcha karna 🤣Originally posted by: Mehersudha
everytime shadi kharcha..kaha se athe hi itne paise inko. Aur itne hathiyon ko khilana bhi 😂 sab bade artists leke baithe hi ghaas phoos khilake bithathe hi
They will show Maira adapting to marriage life. While Abhira and Arman being empty nesters
0