patchup hoga abhira ka poora jor se. Same like kaira2 vivah pehle wala janmastami cylinder blast hiOriginally posted by: beanstalk04
Guys ish scene mai champu gunda badmash ah kar vm content barbaad kar diya ๐คง๐คง๐คง
Btw memory loss nahi hoga. Ishliye koi maat daro.
Yeh sirf inko realise karane ke liye hoga ki kal ka bharosa nahi jo hai aaj hai abhi hai .
Misunderstanding mein apna time barbad mat karo
Aur agar aise nahi hua toh makers ko bomb se uda doh ๐ฅฑ๐ฅฑ๐ฅฑ๐ฅฑ๐ฅฑ
Anyways guys watch 20seconds vm made by me .
Aaj ke episode ka scene hai.
https://twitter.com/madhumita__/status/1543048205264248832?t=YaqMu8h55nAmHSS4n8uXjw&s=19
2