kuch is tarah se🤣

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kuch is tarah se🤣

Originally posted by: Fearless_Lover
mere Pyar main padi Nalayak bhakat aa gaye 🤣
Sare kaam chod k fahmy k peechay padi hai
Wo pyaar hi kya jisme pagalpan na ho 🤣🤣
dont worry fahmy tere pass hi he 🤣
tu hi rakh le Fahmy ko
Hum apne personal Abhay(husband) k sath khush hai🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
see we knew tum anewali ho 🤣
Nahi Fahmy knew mai aane wali hoon is liye mere liye chala aaya ☺️🤣🤣
tumne is ittefaq ko anjam de diya he ab 🤣
HR dekh tujhe Chai par bula raha hai🤣Originally posted by: Abhaythevampire
are u sure? 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
na jane kab se idhar udhar ghoom rahe hogi🤣ab excuse de rahe hai🤣
Mai kahi nahi ghoom rahi thi 🤣 mai last kal tere post pe comment karne aayi thi 🤣
bilkul yahi umeed thi hume tumse 🤣 but tere fav scene par he bas bata du 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
dont worry fahmy tere pass hi he 🤣
Phir theek hai 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k