Originally posted by: Fearless_Lover
pehle Main leads pata lagne de
Phir ish show k forum main bhi chalenge 😆😆
Jaise Nazar main thay hum 🤣🤣
Hum bidi amma ke saath hai 🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fearless_Lover
pehle Main leads pata lagne de
Phir ish show k forum main bhi chalenge 😆😆
Jaise Nazar main thay hum 🤣🤣
Hum bidi amma ke saath hai 🤣🤣
in ASR Style : what the hell? 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Jitne tu paas aaye utne lage ghodi ghodi 🤣🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Maine bhi sanyas le liya hai 🤣 promotion ka moh maaya sab tyaag diya hai 🤣
Mere se ab ho bhi nahi sakta I've realised🤣 Na koi show dekh paungi ab na usko discuss🤣 seems like meri umar ho gayi hai ab 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
in ASR Style : what the hell? 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Jitne tu paas aaye utne lage ghodi ghodi 🤣🤣🤣
Ghodi ghodi dekhte hi tu yaad aa gayi 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Mere se ab ho bhi nahi sakta I've realised🤣 Na koi show dekh paungi ab na usko discuss🤣 seems like meri umar ho gayi hai ab 🤣
Mai ek hi show dekhti hoon 🤣 lekin discussions to mujhse bhi nahi ho paayega ab 🤣🤣 thoda bohot bhatak ke bill me ghuse rehna hi theek hai 🤣
pishachini kawn se banner ka show hai? 😆
Arijit taneja hai hero yeh dono main lead hai
Originally posted by: White-Lilac
Mai ek hi show dekhti hoon 🤣 lekin discussions to mujhse bhi nahi ho paayega ab 🤣🤣 thoda bohot bhatak ke bill me ghuse rehna hi theek hai 🤣
Pandya still?
Pata nahi shayad ab wo vibe match nahi hoti ki kya but Mai sochti hu pehle kaise kya discussion kar lete the🤣 it's sometimes embarrassing to think of those discussions🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k