Originally posted by: Fearless_Lover
pehle Main leads pata lagne de
Phir ish show k forum main bhi chalenge 😆😆
Jaise Nazar main thay hum 🤣🤣
Hum bidi amma ke saath hai 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Fearless_Lover
pehle Main leads pata lagne de
Phir ish show k forum main bhi chalenge 😆😆
Jaise Nazar main thay hum 🤣🤣
Hum bidi amma ke saath hai 🤣🤣
in ASR Style : what the hell? 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Jitne tu paas aaye utne lage ghodi ghodi 🤣🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Maine bhi sanyas le liya hai 🤣 promotion ka moh maaya sab tyaag diya hai 🤣
Mere se ab ho bhi nahi sakta I've realised🤣 Na koi show dekh paungi ab na usko discuss🤣 seems like meri umar ho gayi hai ab 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
in ASR Style : what the hell? 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Jitne tu paas aaye utne lage ghodi ghodi 🤣🤣🤣
Ghodi ghodi dekhte hi tu yaad aa gayi 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Mere se ab ho bhi nahi sakta I've realised🤣 Na koi show dekh paungi ab na usko discuss🤣 seems like meri umar ho gayi hai ab 🤣
Mai ek hi show dekhti hoon 🤣 lekin discussions to mujhse bhi nahi ho paayega ab 🤣🤣 thoda bohot bhatak ke bill me ghuse rehna hi theek hai 🤣
pishachini kawn se banner ka show hai? 😆
Arijit taneja hai hero yeh dono main lead hai
Originally posted by: White-Lilac
Mai ek hi show dekhti hoon 🤣 lekin discussions to mujhse bhi nahi ho paayega ab 🤣🤣 thoda bohot bhatak ke bill me ghuse rehna hi theek hai 🤣
Pandya still?
Pata nahi shayad ab wo vibe match nahi hoti ki kya but Mai sochti hu pehle kaise kya discussion kar lete the🤣 it's sometimes embarrassing to think of those discussions🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k