Happy father's day everyone 👨👧

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Happy father's day everyone 👨👧

Lol, she wants to quit lallupamaa😂😂, sahi hai waise bhi uss show me bacha kya hai 🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Lol, she wants to quit lallupamaa😂😂, sahi hai waise bhi uss show me bacha kya hai 🤣🤣
Accha hai. Ek lead role milna chahiye isko next time.
Originally posted by: IamRaj96
Lol, she wants to quit lallupamaa😂😂, sahi hai waise bhi uss show me bacha kya hai 🤣🤣
Waise bhi iske character ko utterly useless bana ke rakha hai, mai to Anuj ke liye bhi same bolunga chhod dena chahiye.
Waise bhi iske character ko utterly useless bana ke rakha hai, mai to Anuj ke liye bhi same bolunga chhod dena chahiye.
Gaurav wont leave as his character is still in the limelight. But i will be glad if he leaves uska character bohot sideline hota ja raha hai.
Gaurav wont leave as his character is still in the limelight. But i will be glad if he leaves uska character bohot sideline hota ja raha hai.
Anupama ke gungaan gaane ke alava kuch rakha hi nahi hai Anuj ke liye, it's so utterly damn boring these days. No wonder TRP jaati jaa rahi hai.
YHC ko dekho kaise Anupama ke girne se khud bhi gir raha hai. Its clear ye show ko highest lead Anupama ki wajah se mili hai. Now if Anupama falls 2.2 in the next few months then YHC will be below 1.5 guaranteed !
Anupama ke gungaan gaane ke alava kuch rakha hi nahi hai Anuj ke liye, it's so utterly damn boring these days. No wonder TRP jaati jaa rahi hai.
Ekdam bakwass hogaya hai show. No story is left other than showing Shah Vs Kapadia crap for which nobody never signed. Abhi Anupama bhi apne dance academy mein khush hai toh its better to end the show here instead of killing Anuj's character and make it worse for audience.
YHC ko dekho kaise Anupama ke girne se khud bhi gir raha hai. Its clear ye show ko highest lead Anupama ki wajah se mili hai. Now if Anupama falls 2.2 in the next few months then YHC will be below 1.5 guaranteed !
Anupama kuch aur time aise gaya to girni hi hai TRP, I'm sure ab kuch nahi kiya to 2.4-2.5 tak giregi agle mahine tak hi.
YHC and Ghum both deserve offairing as quick as possible.
YHC ka haal toh bohot hi bura hai even in hotstar it has fallen down so much like kisiko ghanta fark nahi padhta. Its touching YJJSN position in hotstar. 🤭🤭