Gossiptv ne galti se bol diya ki online trp fake hai and ab tweet dlt kar diya 🌚🌚
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Gossiptv ne galti se bol diya ki online trp fake hai and ab tweet dlt kar diya 🌚🌚
Mujhe toh yeh mukta dhond wala show MP remake hi lagg raha hai
(MP me bhi first epi me ML kuch aisa hi bada ghar kharidne wala tha waisi hi vibes deraha hai yeh)
Woh last pic me 2 girls thi, ek gawar type ki and dusri shehri ladki so what if it turns out to be remake of star maa's DEVATA 🌚🌚🤭🤭🤭🤭🤭
Originally posted by: IamRaj96
Woh last pic me 2 girls thi, ek gawar type ki and dusri shehri ladki so what if it turns out to be remake of star maa's DEVATA 🌚🌚🤭🤭🤭🤭🤭
Mujhe ye FL lagti hai. Her fashion is also like any Shivani Shirali dressed FL.

iknw wahi fl hogi
Mujhe ye FL lagti hai. Her fashion is also like any Shivani Shirali dressed FL.
Maine bas aise hi guess maara 🤣🤣.... Uske baju wali main FL hogi nd yeh 2nd fl and phir yeh hoga devata remake 🤭🤭
Originally posted by: IamRaj96
iknw wahi fl hogi
Maine bas aise hi guess maara 🤣🤣.... Uske baju wali main FL hogi nd yeh 2nd fl and phir yeh hoga devata remake 🤭🤭
Hahahahaha. 🤣🤣
By the way FL ka look accha hai tbh. Atleast wahi ghisa churidaar nahi pehna hai.
Originally posted by: IamRaj96
Mujhe toh yeh mukta dhond wala show MP remake hi lagg raha hai
(MP me bhi first epi me ML kuch aisa hi bada ghar kharidne wala tha waisi hi vibes deraha hai yeh)
Ye Hotel hai. MP mein it was an old palace jisko ML kharidne wala thaa.
Hahahahaha. 🤣🤣
By the way FL ka look accha hai tbh. Atleast wahi ghisa churidaar nahi pehna hai.
@bold and what if baju wali FL nikli toh 🌚🌚
Isko 3rd pic me dekho, old palace jaisa hi dikhta hai