My review I liked anush he didn’t fall in barka’s words (supports anupama) I love the actor who plays barka (she is confident 👍)
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
My review I liked anush he didn’t fall in barka’s words (supports anupama) I love the actor who plays barka (she is confident 👍)
Me 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 I’m missing my entertainment queen 😞What is this behavior baa 🤣🤣🤣
https://twitter.com/Miz_jain/status/1536150876477214720?t=LVGu96VgYGvzFEQehfRXXA&s=19
Episode is thik thak..🙃🙃
But as usual called me crazy but i loved chotu saa but cutest saa maan scene...❤️
Naye ghar mai pehla romance..pehla I LOVE YOU..
and that naughty kapdia..😍❤
And loved the way he just announced that anu is owner of the empire and house...❤
But pehle BB ne bolne nahi diya... Fir kya mast full 5 panno ka bhashan suna hai...🤣🤣🤣
So baa is second RD today... Who just enjoyed the drama...😂😂😂
And new aur purane bacchon ka bharat milaap...🙃🙃
Ye pakhi Air adhik wala kaand pakka bahut bada hone wala hai..🙄
But ye kyu tha nahi tha hii kyu... Matalab apne ex abuser hadd se gire hue pati ko haath jod kar maafi maangna.. Matalab aur kuch nahi bacha hai dekhne ko hume..chodo...sapna shaant...vaha mat jaa..😡😡😡😪😑😑😑
But chalo dekhte hai aage kitne kaand likhe hue hai..😪🙃
I also liked that chotu sa badmash bholuram moment !!!
Baki episode was aiveyi kind of
mee too...😍❤Originally posted by: snehaz16
I also liked that chotu sa badmash bholuram moment !!!
Baki episode was aiveyi kind of
That badhmash bholuram moment was...☺️
Mere liye pura episode vo chotu saa scene hii tha..🙃🙈
Crazy fan keh sakte hai aap..but jo hai so hai.. Maan hai to fir story fir mai avoid karke unke liye dekh lungi.. Kyunki vo ab bachi hii kaha hai..so...🙃🙃
Baki to pura episode thik thak hii tha...😪
she write absolutely truth...😑
Makers ko aaina dikhati hai ye..
Baaki sab kaha hai..🙄😒
Ye forum itna shaant aur khali khaali saa kyu hai..😒
Saare puraane membars forum chod ke chale gaye kya..🥺
Where is everyone..😒
Koi bhi purana member nahi hai yaha...ayushi... Arya....rani.. Kras1(sorry mujhe unka naam nahi pata🙏) vo hii saare clip post kiya karte the na.. Aur bhi bahut saare members the...sorry saare mujhe yaad nahi hai...Sab nahi hai..kya sab chale gaye hai.😒
yes she act well... But aisa likha hii gaya hai uske character ko ki usse irritation hone lagi hai..😪Originally posted by: Red_eyes94
My review I liked anush he didn’t fall in barka’s words (supports anupama) I love the actor who plays barka (she is confident 👍)
I don't know why fans still pointing out these "small issues" 😆 in anupama's life.
Anupama herself has normalised it then why fans keep making it a big deal. Aur jyada hi kiya to pata hai na kya hoga😆 BV ka post ayega, "pakana band karo ya you just want to rant about something"🤣
Writers, makers sab dheet ho chuke hain to hume kya...anupama has moved on in life, shahs whitewashed ho chuke...ab complaint karne se kya. Ab ye yaad mat karo ki wo purane paapi hain ab bas ye notice karo ki wo anu ki kitni care karte hain🤣
Thts the whole point cvs want drama = trpyes she act well... But aisa likha hii gaya hai uske character ko ki usse irritation hone lagi hai..😪
Anil has quit the Kothari family business after humiliation by Gautam and hurtful after Moti baa shows undue favouritism towards outsider...
Leela tries her best to discourage Anupama from building her own house n moving out of Shah house . Anupama is not discouraged but gets all the...
Anil discovers that Gautam is acting high handedly in financial transactions in the Kothari business. He confronts Gautam and they have massive...
Ansh is very excited to win the custody case and shares his happiness with Prerna and she remembers Toshu’s warning about parenthood n is...
The episode begins with Anupama and Ansh proceeding to court for filing case against fraud builder and Pranshi custody case hearing...
12