Originally posted by: IamRaj96
@bold yeh sab udhar first counter jerry_chu*iya ke paas jama karna phir entrance fee bharne mere paas aajana 😊😊
Paise ka bhukha Raj😊😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: IamRaj96
@bold yeh sab udhar first counter jerry_chu*iya ke paas jama karna phir entrance fee bharne mere paas aajana 😊😊
Paise ka bhukha Raj😊😊
Correct kar diya maine spelling already pagli🥱
Yeh maine kabhi nahi likha ch*da I wrote bhukha dekh.Yeh tu apni editing karke mujhe kyu fhasa raha hai.Raj iski baat mat suno I didn't wrote ch*da I wrote bhukha jiski spelling mistake ho gayi thi merase😡
Waise bhi mujhe yeh ch*da word hai and iska meaning kya hai nahi pata so why will I write 😑
Originally posted by: AbjiniRockss
Yeh maine kabhi nahi likha ch*da I wrote bhukha dekh.Yeh tu apni editing karke mujhe kyu fhasa raha hai.Raj iski baat mat suno I didn't wrote ch*da I wrote bhukha jiski spelling mistake ho gayi thi merase😡
Waise bhi mujhe yeh ch*da word hai and iska meaning kya hai nahi pata so why will I write 😑
Hunnn🥺🥺
Abjini mene kya bighaada h tumhara
Kyon mujhpat aarop kar rahi ho 😭😭
Tumne ho to likhata ch*da aur fir....
Raj ab tum hi batao 😥
Originally posted by: IamRaj96
Cooku with comali ka hindi version lao, woh bhi bahut fun variety show hai aisa suna hai
Yeh kya variety show hai😕
Abjini raj ko pata h tu wo word nhi likh sakti isiliye shant ho jaa
Mujhe to ch*da meaning bhi nahi pata...
Abjini hi aise words use karti like chtiya,...,..
Aur ab innocent mat bann ladki 😡
Jo v tattikana ko dekh rahe hai and liking it aak thu from my side. Ye babasir har ott mein ayega. I hope sab unsubscribe kare aise ott platforms se and paisa bachye⭐️