mere sis k timings bahut hi weird hote hai 🤣aane kOriginally posted by: White-Lilac
🤣🤣
Activity badhane ke liye aur log chahiye Hume lekin koi rukta hi nahi hai 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
mere sis k timings bahut hi weird hote hai 🤣aane kOriginally posted by: White-Lilac
🤣🤣
Activity badhane ke liye aur log chahiye Hume lekin koi rukta hi nahi hai 🤣
Fahmy ke pukarne pe aati hoon mai ☺️🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
mujhe lagta he us vakt british rule tha na so uska influence raha hoga. 🤣
Ho sakta hai 🤣par 2 hi gown kyu the 🤣
meghs par doubt he hume b vo sunday ko hi pata chalega par. Yeshu ka no idea. When was she last online 🤣 le metz b aa gai irritate karneOriginally posted by: Fearless_Lover
sayad Meghu and Ayesha ne bhi vote kiya ho🤔
Originally posted by: Fearless_Lover
sayad Meghu and Ayesha ne bhi vote kiya ho🤔
Ayesha nahi ho sakti hai kyuki wo to lapata hai 🤣
main abhi tak Aryan ki entry, Malini Aditiya ki remarriage etc kuch nhi dekhaOriginally posted by: White-Lilac
Maine to khud Aryan ki entry se pehle wale epi nahi dekhe hai 🤣mai bas reactions dete rehti hoon waha 🤣
Bas thoda thoda utube par Unka mehandi main dance performance dekha thaa 🤣
i dont like that. Let me change that. Kinda like abhay ka dimag jo kabhi piya par tikta hi nai 😆🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
esa kyun kiya tumne hrits? 😆
Maine kuch bhi nahi kiya hai 🤣
Bidi amma ki to purani aadat hai mujh par bewajah ilzaam lagane ki 🤣
kya pata vo b kangal rhe hoge 🤣🤣
Jab bhi ho par aaye to sahi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k