True
Aur kitni baar kaha hain
Aise cheeze post karne se pehle disclaimer dena bohot zaroori hain 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
True
Aur kitni baar kaha hain
Aise cheeze post karne se pehle disclaimer dena bohot zaroori hain 😆
Yaar
Koyi
Segment ka written update dedo short mein
Not interested in watching most of the characters.
Originally posted by: Palak2812
True
Aur kitni baar kaha hain
Aise cheeze post karne se pehle disclaimer dena bohot zaroori hain 😆
Nahi, koi disclaimer nahi milega!!!
Tumlogo ko dora ki koi kadar nahi ..mene kitni achi photo lagai thi...sirf usko rakha crop karke unwanted faces hata diya tab bhi mujhe suna rahe ho..
427 episodes se dekh rahe ho na, channel deta hai koi disclaimer...me bhi nahi dungii😎
Originally posted by: Palak2812
Yaar
Koyi
Segment ka written update dedo short mein
Not interested in watching most of the characters.
ShiVi are already home... Gadha welcomes Shit couple,shit couple runs to mommyji bhaag milkha bhaag style,pitto done right, all claps and hugs mommyji lying on bed, suddenly mommyji got active and now sitting on wheel chair, ringa ringa roses with ykb song, suman asks deshit not to leave again, individual hugs....
Shiny,simran,akshay interview- blah blah blah🤡
"Chand dino ki khushiya...blah blah blah...jese mene rishita ka welcome kiya ek gussa hogai..hehehehehehehe Raavi gussa hogai"
Khatam
Last time jab ShiVi ne fast rakha tha uska continuation scene nahi dikhaya tha coz of Bhabhis.. Aaj bhi fast rakha hai usko bhi bhul jaenge coz of bhabhisssssss..🤪
Finally ....we are getting Shiva's birthday
So his birthday comes in the same month of Raavi's ☺️ par iss baar Raavi ka bday nahi manenge kya... Ek saal me ek hi ka bday aata hai🤣
https://www.indiaforums.com/article/shiva-to-die-in-pandya-store_187973?ri=6&rv=6635
What the actual f*ck
Ye IF aur tellychakkar ek hi hai kya😕