pure dehradun ka boyfriend ka goal b to achieve karna he 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
pure dehradun ka boyfriend ka goal b to achieve karna he 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ab agli vali jo b hogi 2 hrs me pregnant hogi 🤣
Ye to hona hi hai kyuki SR ho chuka hai uska bhi 🤣
lagta toh nhi🤣Originally posted by: White-Lilac
Thi na jiski maalkin lipstick aunty thi phir baad me Alina ban gayi hogi 🤣
Alina ko toh Abhiya ki shaadi main nachne se fursat kaha thee ko leader banegi🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
aryan l aane se show interesting hua hai warna Malini aur iske pati ne dimag kharab kiya hua tha 🤣
Dono itne irritating the ki dono ko dhakke maar ke show se nikal diya 🤣🤣
Par Fahmy hero banega iski koi guarantee nahi thi 🤣 experiment kar rahe the wo log aur kaamyaab ho gaye 🤣
bas yahi dekhna baki reh gaya hai 🤣🤣🤣Originally posted by: Abhaythevampire
ab agli vali jo b hogi 2 hrs me pregnant hogi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
behen ne bhai ko ache se nai nikalvaya. Tabhi to vo piya ko kidnap kiya 🤣🤣
Behen bhi thodi nikammi to thi hi 🤣
dog b wild bana dete at least but vo to cringy sa lagta tha 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
bhediya ka naam par Dog dekhate thay humko 🤣🤣 uski saza hai yeh
Originally posted by: Abhaythevampire
perfect. Break beds and then get rid of girlfriends 🤣🤣
Aur phir bhi na bhaage to Abhay ke tips denge 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
lagta toh nhi🤣
Alina ko toh Abhiya ki shaadi main nachne se fursat kaha thee ko leader banegi🤣
Poora khandan hi nikamma tha 🤣
vo b nikami leader thi. Bhediya community k liye kuch nai kiya bas apne bete k revenge me padi thi 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
haa ,if m mot wrong Deepanita khurrana leader thee ush community ki🤣🐶
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k