Saath mein koi nahi baithta bro.m face toh dikhta hain na? Madhyam vargiya ladki hu.😆. alag room nahi mera jo akele baithu mobile ke saath 😆
I so relate to you😭🤗
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Saath mein koi nahi baithta bro.m face toh dikhta hain na? Madhyam vargiya ladki hu.😆. alag room nahi mera jo akele baithu mobile ke saath 😆
I so relate to you😭🤗
Originally posted by: docritu99
Ohh trust me, she's gonna rip apart his vest saying 'chupana bhi nahi aata, dikhana bhi nahi aata' 🤣🤣
EPIC! Just STAAAWP. -: has has e pagal.
Expertsss..please analyse ye MaAn waala beach hai ya nahi..
Samar kitna hi accha ho.. honeymoon pe nahi.. please😭😭
Originally posted by: Kitty584
Expertsss..please analyse ye MaAn waala beach hai ya nahi..
Samar kitna hi accha ho.. honeymoon pe nahi.. please😭😭
Originally posted by: Kitty584
Expertsss..please analyse ye MaAn waala beach hai ya nahi..
Samar kitna hi accha ho.. honeymoon pe nahi.. please😭😭
Nae. Other cast has off today
checking IF while being on a con call was a terrible idea 🤣🤣🤣
thank god for mute option!!! 🤣
Kaam kaam kaam, bas in ladkiyon ko kaam ke alaawa kuch nahi soojhta.
Oh ok . .KAAM devta ka niwas aap logon pe
Eighth wonder of the world.🤣
meri ayu meri jaan....🤗has opened a new discovery channel.
Yayyy I'm hoping Vanraj ka already end hogaya.. 🥳🥳