Good to know that Anupama gave you a bhashan on this topic!!🤔chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Good to know that Anupama gave you a bhashan on this topic!!🤔chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
But I want laal pari missing her badly... 😞
abhi mein puri tarha ayi bhi nahi hu aur iski notanki chalu hogayi1!!🥱
tu pagal hai kiya bhaee?🙄
tujhe bata kar gayi thi phir bhi teri notanki khatam nahi hoti!!🙄
tujhe nahi pata mein writer hu show ki😎
agey ki story maine hi likhi hai😎
where's is snehu? mei tag nahi kar pa rahi usey!!
is she alright?
Arey tu writer ban gayi dkp ki!!!! Ab agar proper sr nahi dikhayi toh teri kher nahi phir 😈
chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
Itna change kaise be.. Tu to 22 Jun tak nhi Anne wali thi naaa.. 🤣🤣🤣🤣
I mean exams hai naa tere...
chhor diya bro ab inactive hona..got my lesson 🤣
Tu mast share kar jo karna hai I'm here😂😂
kiya hogya aesa bategi yeh itna change kesa?
tu karle notanki mein ja rahi hu!!
phir tu araam say yaha par rehna!🙄
Arey tu writer ban gayi dkp ki!!!! Ab agar proper sr nahi dikhayi toh teri kher nahi phir 😈
sr dekhni hai ya ONS sab araam say milega!! jaldi kis baat ki hai?
apna show natural hai!! naturally sab dikhaegy!!
toh i dont think k ek saal tak wait karna parega humko!!😎
sr dekhni hai ya ONS sab araam say milega!! jaldi kis baat ki hai?
apna show natural hai!! naturally sab dikhaegy!!
toh i dont think k ek saal tak wait karna parega humko!!😎
Ahaa mujhe pata tha tu hamare bare mein jaruur sochegi 😆 chalo jo bhi ho aapki story sar aankho par writer sahiba