Originally posted by: Abhaythevampire
ye mere saath b hota tha and i used to say are kuch nai aap nahi smjoge 🤣🤣🤣
That's what I always say 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Abhaythevampire
ye mere saath b hota tha and i used to say are kuch nai aap nahi smjoge 🤣🤣🤣
That's what I always say 🤣

🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
vo picture se nikle tab to abhay ka dhyan bhatke dusro par 🤣🤣
Abhay ka dhyaan apne pe laane ke liye ladki ne kitni mehnat ki thi 🤣 thodi to izzat kar lo uski 🤣
may be she was training to become a zombie 🤣🤣birdie shoutinf: *brains brains *
Originally posted by: Abhaythevampire
may be she was training to become a zombie 🤣🤣birdie shoutinf: *brains brains *
She would’ve been more tolerable that way 🤣
🤣 i didnt watch this in entirety 🤣🤣 i do t know ab kuch new content ni milta to sab same hi lagta hr 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Shayad dekha tha and my mom was laughing at this and another trailer vm 🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣use bhari lag ra hoga na to abhiya helped no wonder she worships them bas ab mandir na banwaye koi 🤣🤣
haan to fir use khud se dur karne k mehnat b ladki ne khude hi j kari he 🤣🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Abhay ka dhyaan apne pe laane ke liye ladki ne kitni mehnat ki thi 🤣 thodi to izzat kar lo uski 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣🤣🤣🤣use bhari lag ra hoga na to abhiya helped no wonder she worships them bas ab mandir na banwaye koi 🤣🤣
It literally looks like worship from what I read 🤣 and that scares me 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k