Ooh believe me I am more eager than you😳
Apne chashme pehen ke aana🤓 for the eye test
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Ooh believe me I am more eager than you😳
Apne chashme pehen ke aana🤓 for the eye test
Originally posted by: Minionite
Mujhe maska laga ke kuch nahi hone wala. Mera dimak abhi bhi kal ki drinks se ghum raha hai aur main kisi maske mein interested nahi hoon. 🤣
Acha tumhare paas dimagh bhi hai😲
Khana bhi ready krlia mei ne 😎
I will do bonus top up for meri cooker❤️
You have a head too😲 but usmein dimagh missing hai
match with minonite or CAH
Nahi nahi ab to CAH hi hoga
Give the good news to Nima
.
Tune CAH pe na kaha or match with shreya pe nhi mtlb😡
Khana bhi ready krlia mei ne 😎
I bought chana chaat to enjoy the drama
😭 ab match with shreya degi toh drama toh hoga hi 😭
Yeh chana chat jiju khale tujh se pehle 😡
😭 ab match with shreya degi toh drama toh hoga hi 😭
Yeh chana chat jiju khale tujh se pehle 😡
Haan wo khayega to mujhse taane bhi khayega😡