mere aane se pehle mat jaana plzzz🤣🤣
Abe Tu phirse aagyi.. Tu jaane wali thi naa...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mere aane se pehle mat jaana plzzz🤣🤣
Abe Tu phirse aagyi.. Tu jaane wali thi naa...
abee kya chahti hai tu..poore din me do minute k liye aati hu wo bhi tujh se bardaasht nhi hai🤡🤣
Ab aur kitna jaau
Originally posted by: QueeN456
Chand se bhi pyaar hai koi ...
Par Chand ko khabar naa lage ..
Aey upar wale mere chand ko..
Kabhi kisiki nazar naa lage...
This is Snehu forr yuuhh take care yr...
Iss pal Tu mere paass hai..
Yeh pal sabhi se khaas hai..
Kitna khush kismat hu main..
Yeh pal abhi hai, aaj hai..
Waise maamuli hu..
Pr iss pal mere sar pe taj hai...
Yeh pal mujhse keh rha...
Ab hona nhi udaas hai..
Iss pal Tu mere paas hai ...
Yehh pal sabhi se khaas hai...
Yeh gharsabse pyaara kyunki...
Tu iss ghar me rhti hai...
DarwAze pe khushiyaan hai...
Buniyaad mein itni himmat hai...
Ummeedo ki diwaaron ki..
Tere irrado ki chhat hai...
Agar nadi hai khin pr..
Wo iss ghar se hokar behti hai..
Yeh ghar sabse pyaara kyuki..
Tu iss ghar me rhti hai..
Ufff rulaoge kyaaa😭😭😭
abee kya chahti hai tu..poore din me do minute k liye aati hu wo bhi tujh se bardaasht nhi hai🤡🤣
Ab aur kitna jaau
Abe nhi naa...
Ek deactivated krti h... Farewell speech dekr ... Phir do din baad dusre id se aati hai... 🤣
Chal suru kr tu trolling.... I want laughing content... 😆
abee fairwell speech matlab mera is forum me trolling tharak and discussion se ho gaya tata bye bye but I always need a new addiction to stay sane to abhi wahi talaash kar rahi hu IF par🤣Originally posted by: QueeN456
Abe nhi naa...
Ek deactivated krti h... Farewell speech dekr ... Phir do din baad dusre id se aati hai... 🤣
Chal suru kr tu trolling.... I want laughing content... 😆
That deleting the account multiple times etc was to get out of my forum addiction and I'm finally done🤡
Tu kya chahti hai mai haal chaal puchne bhi na aau yaha🤕
abee fairwell speech matlab mera is forum me trolling tharak and discussion se ho gaya tata bye bye but I always need a new addiction to stay sane to abhi wahi talaash kar rahi hu IF par🤣
That deleting the account multiple times etc was to get out of my forum addiction and I'm finally done🤡
Tu kya chahti hai mai haal chaal puchne bhi na aau yaha🤕
Nhi naaa yrr..aisa kuch nhi hai....
Hello,
MaAN – Sangeet ceremony interrupted due to trauma of Bapuji heart problems. Bapuji to handle it straight forward with Anu, regarding her new future with Anuj. Anu in heat of the moment time she could not think carefully said too sudden marriage bee nahi hoge (cancel) and done without thinking. Bapuji to do her Kanyadaan rituals in her marriage. She wants his ability to maintain a healthy life without undue fatigue or physical stress. Anu is not single now, it is MaAN joint decision to create a strategy together.
Shah need using avoidance as a strategy can keep them stuck in the trauma in order to cope effectively with the trauma since it needs to be understood and processed.
The Anupama episodes to concentrate put your physical health first. Mental health and physical health go hand in hand. When one is out of sync, the other can suffer as well. Giving back to the world starts with you.
kalpana19
USA
Om Gam Ganapataye Namaha, Om Sai Ram, Jai Mata Di, Jai Shri Krishna
mere aane se pehle mat jaana plzzz🤣🤣
Look who's talking!! tum mujse baat mar kar 💔 har agle din inactive ho jaati hai 🥺
Tuze rona kyu hai be....
Dekh..
Khwabon mein shahr hai..
Par aabaad nhi hai..
Tum yaad ho hume..
Par hum tumhe yaad nhi h..
Rishta, hai bohot khaas mere yaar dosti..
Jeeti hai isliye pyaar se har baar dosti..
Itne baras ajnabee bankr hum hai jeeye..
Ab to kijiye humse sarkar dosti..
Aaj humara ek hi rang hai...
Bhool gya dil duniyaadari..
Aaj jalegi duniyaa sari..
Lagta hai saalon se ki thi..
Aaj ke din ki hi tyaari..
Aaaj humara dil malang hai..
Aaj humara ek hi rang hai..
Ek ladki kitne saalon mein..
Lahroon se milne aayi hai...
Lahroon aur uski baaton k beech aana thik nhi..
Jo apni khatir mila ho use..
Wo waqt churana thik nhi..
Kai barasme chhaayi hai..
Kadi dhoop se chaaron ki aahat.
Kai baras me aayi hai..
Ret se uske paaon ki aahat..
Iss mulaqaat mein saath mein..
Chalne layak Bs tanhaayii hai..
Ek ladki kitne saalon mein..
Lahroon se milne aayi hai...
This is my favorite mumbai beech scene..
https://youtu.be/oj5ONVmvxX0.............
Ye dono kitna ladte h set par....I mean opinion differences hote h
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14