Arre Our hot banda is sakht. Yaad hai. Sakht hoon mom ban jaaaungaa. She’ll make him mom no 😂😂😂😂😂😂😂
yeh wali situation mein apni bandi is sakht...! banda is moum dekhte hi pighal jaata hai
🤣🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Arre Our hot banda is sakht. Yaad hai. Sakht hoon mom ban jaaaungaa. She’ll make him mom no 😂😂😂😂😂😂😂
yeh wali situation mein apni bandi is sakht...! banda is moum dekhte hi pighal jaata hai
🤣🤣🤣
waise shaadi ka ghar hai toh bahut kapade honge 🤣… kya pata kapade dhote dhote isko bhi jee machalne lage aur 😲🤣🤣
acha iska nahi pata!!!
🤣🤣🤣
physical experience nahi haina
🤣🤣🤣
yeh wali situation mein apni bandi is sakht...! banda is moum dekhte hi pighal jaata hai
🤣🤣🤣
Abbey kya bol rahi hai bandi kaise sakht ho sakti hai unless like yest Anuj has grown ovary and she also transformed 🤣
Originally posted by: arya212002
waise shaadi ka ghar hai toh bahut kapade honge 🤣… kya pata kapade dhote dhote isko bhi jee machalne lage aur 😲🤣🤣
toh bechari k ka kiya hoga!!
woh toh ek aur ons ki tyari mein thi
🤣🤣🤣
Arre Our hot banda is sakht. Yaad hai. Sakht hoon mom ban jaaaungaa. She’ll make him mom no 😂😂😂😂😂😂😂
Sakht ko mom to Anu hi bana sakti hai
Originally posted by: arya212002
Abbey kya bol rahi hai bandi kaise sakht ho sakti hai unless like yest Anuj has grown ovary and she also transformed 🤣
experience ki baat kar rahe hu!! 
Mujhe to dhudh wala laga..
Jo subah subah cycle pr aata hai
She will be happy.. uska figure maintain rahega na 🤣
aag jalalegy wese bhi jungle mein kisi ko pata nahi chalega!!
🤣🤣🤣