Kundali Bhagya ki chutney bangayi hai. 1.4. Sadiyo ki tapasya meri aaj jaake puri hui. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Kya fayda tumhari tapasya ka 😒😒
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Kundali Bhagya ki chutney bangayi hai. 1.4. Sadiyo ki tapasya meri aaj jaake puri hui. 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Kya fayda tumhari tapasya ka 😒😒
i hate reality shows and their sob stories. Ha tha unke zindagi mein dukh, i don't want on tv and the judges overacting aak thu
Dekha plus that rrr epi was so fun. Also thse days editing is very choppy
apna show trp nhi laata to dusre ki burai karte h
SuperPrimetime mein 1.6 laata hai. Vo bhi gawaar masala hoke. Kalank hai ye show KALANK.🤢🤢
jaalus people😡😡
#BanYjjsn
#Sns2Rox
♥️day mera shoe abhi off air hone pe deri hai leken tera toh hoonebala hai hihihihi. 😁😁😁
0.6 ke saath dekhte hai kab tak tikega, flaaap kahika 😂😂😂😂😂
Originally posted by: Haal-e-Dil
GUYS SUNOOO
that kk bigamy se increased. Once again ghum maker strikes 🤢😭😱😤
Chill. Uska 1.1 fixed hai.
Originally posted by: Haal-e-Dil
Shahi paneer and prachi ka baap dono same trp
Ab ajao aukat mein aur dangal karo
Prachi ka baap matlab?
Haan mujhe batane ki zaroorat nahi hai ki ye Chee pe hai. 🌚🌚
i forgot name. Who played abhi ... Shabaz kuch naam tha
1.0 tha na pahle
lol 7 pm is fixed bt i would rather fatichar to be than this stupid show