behen laga to mujhe bhi yehi tha but arya ne meraq bubble burst kar diya😭
zyada expectations sehat ke liye hanikarak ho sakta hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
behen laga to mujhe bhi yehi tha but arya ne meraq bubble burst kar diya😭
zyada expectations sehat ke liye hanikarak ho sakta hai 🤣
aa gayu main ab pehle thoda busy ho gayi thi
Originally posted by: ayushijindal
She is telling him that I am taking a lead verna aapke bharose to akaal pada rahega 🤣🤣
iske bharose rahegi toh agale 26 saal tak bhi kuch na hoga 🤣
Pata nahi kahan ka utawla dulha hai , zyada balle balle toh abhi bechare se handle nahi hone wala 🤣
One thing is for sure , this couple likes only khullam khulla .... door lagwane ka koi fayda nahi 😆
Arey this couple loves to explore places and positions. They want to utilize every corner of house in same time 🤣🤣🤣
phr chootte h ya nahi🤣
I swear roz subah 4 baje when I wash a few dishes after sehri (before dawn meal) I feel like the grehni Anu yaps about 🤣 mere haath dekhke hass leti hoon zor ka🤣phir sochti hoon rings ke nishaan toh nahi choote🤣
That's okay! He will keep churning shayris for the next 26yrs and wait for the holy 27th year to dawn!🤓
Originally posted by: arya212002
I guess Anu is thinking ki iske haath se aarthi kaise hogi 😉🤣… ab shaadi jo hone wali hai toh aarthi n grahpravesh ka soch rahi hogi 🤣
Tu aur Teri aarti n grahpravesh ki fantasy.....
Kahe to aaj function k baad pooja aarti kara de in dono se
phr chootte h ya nahi🤣
Pehle hina no solitaire dilao phir batayegi
also how many more months for this 26 saal to end? 2.5 years se 26 hi chal raha hai 🙄😂😂Originally posted by: SmithaRam
That's okay! He will keep churning shayris for the next 26yrs and wait for the holy 27th year to dawn!🤓
also how many more months for this 26 saal to end? 2.5 years se 26 hi chal raha hai 🙄😂😂
Behen jo nazare mil rahe hain unka anand utha.. nirvana moments i tell you😆☺️
Missed alot of episodes. The track is so boring has the trp boosted for this track or something? The show is getting so boring now. Can we bring...
5