socha tha kya
Kya ho gaya 🤣🤣
Pyar k sapne dekhe honge dono ne
Ab books ko pyar karna padega shiva ko 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
socha tha kya
Kya ho gaya 🤣🤣
Pyar k sapne dekhe honge dono ne
Ab books ko pyar karna padega shiva ko 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
oh right that was namuna. Btw do we just call him namuna or thats his name actually ? 🤣
His name is Naman 🤣
Don't rely on the forum discussions🤣 wo log sirf Shivi aur KDice discuss karte hai 🤣
dayan ka beta ansh 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
ye kya sirf tum vala ansh he ya aur b ansh he itv me? 🤣
130 crore. That to after covid. Sab k business tank ho re EK maje kar ri kaash uska hi production house tank ho jata 🤔🤣
He joined college during the start of the show so I'm assuming 21 nahi tha 🤪🤣🤣
abhay ne ghas ni daali to new ladke k pass gayi hogi 🤣Originally posted by: White-Lilac
Did you even watch it in the first place to remember it? 🤣🤣
Metz is obsessed with Ansh bas prove ho gaya 🤣
Oh god this is hilarious🤣🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Don't rely on the forum discussions🤣 wo log sirf Shivi aur KDice discuss karte hai 🤣
But there’s an episode discussion thread 🤣
last time dono k muh phula hua thaa 🤣roo roo kOriginally posted by: White-Lilac
Kiska shivi ka? 🤣
Dono ne dobara shaadi ki hai aur is baar apni marzi se ki hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k