Meet Hooda ko … wo or uski sanak k prove krke rhungi Shanty nashedi h … pr sirf prove hota h k wo gadhedi h .. 🤣
Cop hai na disclose karne se better hai just act Karen
Kya prove karna hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Meet Hooda ko … wo or uski sanak k prove krke rhungi Shanty nashedi h … pr sirf prove hota h k wo gadhedi h .. 🤣
Cop hai na disclose karne se better hai just act Karen
Kya prove karna hai
Originally posted by: Ritzzee23
🤣🤣bich bich mein pagla jati hai bechari.. Aur kya hai yeh uska shanty obsession.. Karne de na isha ko shadi.. Phir pata chalega aur pura ahlawat pariwar uske haath pao jorega... Ye isha ko bacha nehi apne ko fasa rahi hai mein bata rahin hoon
She should just walk to Babita and tell her okay if she wants her to get Isha married to Shanty she can go ahead. But then the entire responsibility of the decision will be hers and to take this as a warning. And if Isha's life gets spoilt jo badua Babita ko lagegi so alag...
Sunaina se kuch tho seekho yaar....
I think kisi ne btaya hoga ... lets see kl waise b 1 hr ka ME h .... dekho....kya hota h...
I think kisi ne btaya hoga ... lets see kl waise b 1 hr ka ME h .... dekho....kya hota h...
Peechhe wali gaadi mein Babita thhi na?
Originally posted by: Anjureads
Popat hone do but uniform kahan hai 🤔... why this weird pant saree again
waise rule to 1 year ka ta na saree wala.. inka 1 year to ho gya... to ab kyu pehen ri h?
Meety used have lots of other sources na .. before becoming police.. now what happened to those?
ab wo ustad ni ri ... SI sahiba bn gyi h ....😛
waise rule to 1 year ka ta na saree wala.. inka 1 year to ho gya... to ab kyu pehen ri h?
Signature hi bana diya 😆...achha idea hai... no need to make separate post now...
Answer to your question.... bhool gaye hai 😆
isse low trp gyi to show chla jayega...
How many promises and failed attempt they are going to show
Kya chal raha hai
Is this unsuccessful attempt for Meetwa to go against her
Meetwa frustrate to ho hi jayega... ye pakki baat h.... ladai hoti rhegi... or agr ye aise hi Shanty k piche padi ri or hr baar galat saabit hoti ri... to 1 din Meet A b bol dega... plus abhi tk wo hawa singh k samne jo natak kia ta to be a corrupt police officer wo clear ni hua h Meet A k dimag me.... they are building for something but what I can't guess...
Cop hai na disclose karne se better hai just act Karen
Kya prove karna hai
cops are supposed to be smarter.... instead of proving to family... she should work on gathering enough evidence to get a warrant against him... she is police right... get him arrested .. rather than trying to prove to ahlawats....