I don't even have buckets left for my tears 🤣Originally posted by: aishapl013
Aise toh dekho dil tod rahi ho tum tumhare students ka😭
Ur, Rits N Disco's gyaan makes us cry buckets now
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I don't even have buckets left for my tears 🤣Originally posted by: aishapl013
Aise toh dekho dil tod rahi ho tum tumhare students ka😭
Ur, Rits N Disco's gyaan makes us cry buckets now
behan hum jo bhu dekh rahe hain mere liye wobi theek hai , 🤣
Par nainsaafi dekho alternate Universe wale series main Aarohi lead aur Abhira Villian hain 🤣
scams are eyewash hence they tried hard to make it look real but again the reality was out🤣
Real with a capital R,
Writers pls write plots from the IF wasis now 🤣
behan mushkil hai fir to🤣
Mushkil nahi hain, 🤪
Suno tumhe kuch sunati hoon
Listen to this n lets see how smart u are now 👿😎😎
ab fo drama queen is also tired of arohi drama🤪drammmaaaa 😆
Tumhara missing piece ab nahi aane wala. Time to find new source of inner peace 😂😂😂
ye saba na banaya🤣waise shuru se hi nakara tha
Kairav ko Anisha ke saath q nahi bhej diya 🤬😡
jab jan arohi aati hain trp wahin rok deti hai, usko hatao trp laao
Aarohi ko pehele Montage se nikalo,
Logo ko galatfehmi ho gayi hain ke voh lead hain 🤡
humko hi gyaan ki jaroor hai ab 😭Originally posted by: aishapl013
Aise toh dekho dil tod rahi ho tum tumhare students ka😭
Ur, Rits N Disco's gyaan makes us cry buckets now
I don't even have buckets left for my tears 🤣
We also send u love letters na 😡
Voh kaise bhul gayi tum ab
https://www.instagram.com/p/DWxYUNWidcG/?igsh=MTNoYTBwaDJiY2RvaA== Maira cries as abheera left her for vani again Meher riles maira saying...
38