Then dont believe me Nima aunty😡 tumhari aadat si hogayi hai shak karne ki Suresh se dhoka khane ke baad
Haina aisha?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Then dont believe me Nima aunty😡 tumhari aadat si hogayi hai shak karne ki Suresh se dhoka khane ke baad
Haina aisha?
This place is not safe anymore
Yahan husbands py fight ho rahi hai aur mazey ki baat yeh hai ky husbands ko pata bhi nhi ky unki itni sari wives hain 🤣
Bold of you to assume that 😃
Haroon ne surf kha lia hai yeh sun ke or Hina ko chorne ka decesion lia hai
Mera aaj tak koi husband mujhe chor ke nahi gaya
Main hi dump karti hoon har kisi ko
Originally posted by: evilxbalaa
Then dont believe me Nima aunty😡 tumhari aadat si hogayi hai shak karne ki Suresh se dhoka khane ke baad
Haina aisha?
Yeh Nima aur Suresh kon hai
Ian ky parents toh nhi
This place is not safe anymore
Yahan husbands py fight ho rahi hai aur mazey ki baat yeh hai ky husbands ko pata bhi nhi ky unki itni sari wives hain 🤣
🤣🤣🤣🤣 Mera aik hi husband hai or uski aik hi wife hai bas or woh hoo mei 😈😈😎
Danish said that about you, and asked me to save him from your clutches
Mine doesn’t come in this category so you better not be including him. 🤔 No jokes about Evans.This place is not safe anymore
Yahan husbands py fight ho rahi hai aur mazey ki baat yeh hai ky husbands ko pata bhi nhi ky unki itni sari wives hain 🤣
Aww we will catch up soon 😭Originally posted by: RainOfDew
November 2021🤣
I feel the same Mo🤔Its been long i heard ur sob stories nd cried wid u
Hopefully🤣
I don’t think I have anymore sob stories left in me though, so I hope i don’t bore you to death 🤣
Originally posted by: evilxbalaa
Then dont believe me Nima aunty😡 tumhari aadat si hogayi hai shak karne ki Suresh se dhoka khane ke baad
Haina aisha?
Mein abhi tumhara sath q do 🤨
Tum aur tumhara cheater husband