Originally posted by: RainOfDew
Nd my answer is No No🤣
Nd btw they both had watched F.R.I.E.N.D.S😆 I havent so...
Even i have not
So deal has changed if i will play then you have to play 😈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: RainOfDew
Nd my answer is No No🤣
Nd btw they both had watched F.R.I.E.N.D.S😆 I havent so...
Even i have not
So deal has changed if i will play then you have to play 😈
Yaayyy 😭 sun ke Rona agaya mujhe 😭
I'm not taking your no Rashi so better not say it.Originally posted by: RainOfDew
Thankfully u wrote Friends nd not F.R.I.E.N.D.S.
Sorry Kifs i hv no knowledge of Friends except Ross Rachel😆 I signed up ur SNL nd every game Shibu brought till now.. cant play this one sowwie😒🤗
kon sa answer 😲
Most popular character wala
Originally posted by: Ashley.Tisdale
Honeymoon hota toh tumko lagta hai main jugaad try bhi karti? 🤣
Tab toh no electronics and router ka taar main khud kaatti 🤣🤣
Aur tumhara bhia rehta toh phir...jaane do, aur kya bolu main ☺️
🤣
No but seriously, main morning se evening tak busy rahungi and hill station jaa rahi hu, udhar net ka lafda ho sakta hai. Isliye I wanna know dates per round and all. Taaki kuch try kar lu.
🤣🤣🤣
Oh wow enjoy krna
Aloobir ki Shaadi mein bhi ana agar net ka jugaad hojaye toh 🤣🤣
Acha chalo...jeeti yaa haari, net ka dekha jayega.
I am game. Sign me up. 😆
![]()
no gashmeer no imli 🤣🤣
ofcourse, jab mere baby nei hai udhar while i will watch that pakaou ,crap show
Main mera kaam karungi aur mera honeymoon manaungi ya Aloobir ki shaadi dekhungi, tum hi batao 😆
Originally posted by: opsora2090
i am ready to maro goli , ab bolo keya karna hai
aur meko suggest karo right now aur kaunsa romcom hai pak drama mein
First sign up this game
Have you watched Baraat Series, Kahani Raima aur Minahil ki if not then go and watch 😳
Dia kia yeh toh bta 🤣