Originally posted by: majoni03
I am really irritated because of Dhara's baccha drama. In every two months they start the same old baccha drama..
Shivi - bachha - shivi
This is their constant loop😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: majoni03
I am really irritated because of Dhara's baccha drama. In every two months they start the same old baccha drama..
Shivi - bachha - shivi
This is their constant loop😆
Damn look at the colours in this edit!
Dil le liya! ❤️
https://www.instagram.com/p/CbsTSU_KJnn/?utm_source=ig_web_copy_link
Segment mei toh we can see banda full form mei hai..😆Originally posted by: Pritha_31
Jaise usne segment me Raavi ko pull Kiya na apne side or jaha uski nazar thi, mujhe lgta h vo itna shy h nhi jitna bhaiyon ke samne ban rha h🤪
Originally posted by: majoni03
Banda kaafi mood mein hain as per the segment😆.. Usse sach mein Raavi ke saath kushti karna hain😉
Haina? Mujhe bhi segment dekh ke laga Raavi msti mood h par Shiva se wait nhi ho rha karib aane ke liye aisa lg rha tha
Originally posted by: Pritha_31
Jaise usne segment me Raavi ko pull Kiya na apne side or jaha uski nazar thi, mujhe lgta h vo itna shy h nhi jitna bhaiyon ke samne ban rha h🤪
Agree. Bande ko hum sab underestimate kar rahe hain😆..itna bhi sharmila nahi hain😆..I am waiting for his palangtod performance😉
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Damn look at the colours in this edit!
Dil le liya! ❤️
https://www.instagram.com/p/CbsTSU_KJnn/?utm_source=ig_web_copy_link
Shiva looked so cute throughout that phone convo, infact when he decided Mai kyu bolu use to pata h, he was looking very cute
Originally posted by: majoni03
Banda kaafi mood mein hain as per the segment😆.. Usse sach mein Raavi ke saath kushti karna hain😉
I love this @majoni03 2.0 and @Pixierocks 2.0 that came with Shiva bhaiya ki shadi🤣🤣🤣
This updated version is so sassyyyy I love it. 😆❤️
Originally posted by: Pritha_31
Haina? Mujhe bhi segment dekh ke laga Raavi msti mood h par Shiva se wait nhi ho rha karib aane ke liye aisa lg rha tha
Wo tho kal hi pata padega ki kya hai scene asli 🤪🤣
Originally posted by: Pritha_31
Haina? Mujhe bhi segment dekh ke laga Raavi msti mood h par Shiva se wait nhi ho rha karib aane ke liye aisa lg rha tha
Shiva clearly wants physical intimacy.. And our bold Raavi is so shy now..
But phirse wohi sawaal : Kamra Kisne Sajaayaaa Bhaiiii??!!
🤡🤡