You are mistaken my dear.. he is her mommy.. mom's toh aise hi hai na.. 😆
Mom tho daantthe bhi hai.... yeh ab daant bhi nahi paata 🤣 Daantne ke baad bolta hai 'just kidding'
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
You are mistaken my dear.. he is her mommy.. mom's toh aise hi hai na.. 😆
Mom tho daantthe bhi hai.... yeh ab daant bhi nahi paata 🤣 Daantne ke baad bolta hai 'just kidding'
Episode aa gaya
Summary or update pls.. not in a situation to watch the epi.. not at home 😃..
ye kya cricket match me jane wale kapde pehne h Meet A ne … bilkul test match ki uniform lg ri h ..🤣
ujala safedi ki yaad aa gyi …🤣
ye pure ghrwale kyu isse khana bnwana chahte h …🤣 mje to lga abhi bolenge “bazingaa” sheldon cooper style ya. “I am just joking” … akhiri pasta style .. pr ye sare to aise khush h jaise sach me inko khana khana h or yakeen h k ye bna b legi …🤣
Anubha asking Meet H to prepare choorma .., ye kuch badam halwa type disaster bnega last time jaisa …🤣
lo bhai SAKK walo … Debattama Saha aa gyi Mithai ka promotion krne ….
ae lo ji … kl hi mai boli .. Isha ki umar ni h boyfriend rkhne ki .. aj kr di inhone Isha -deep ki kahani start …
am glad its going og wayae lo ji … kl hi mai boli .. Isha ki umar ni h boyfriend rkhne ki .. aj kr di inhone Isha -deep ki kahani start …
ae lo ji … kl hi mai boli .. Isha ki umar ni h boyfriend rkhne ki .. aj kr di inhone Isha -deep ki kahani start …
Yaar yeh aajkal baccho ko relationship mein kyu dikhane ka fashion hain ITV walo ko.
Bcoz unka relationship leads ke liye problematic ho jaata hain.
I just hope Nibba Nibbi romance na show kare.
ye atta me paani daal ri h .. ya paani me atta … gajab ghanchakkar h ye ..🤣