Hey. 

Will update the next part this weekend.✌

Marathi_Mulgi thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 2 years ago

awesome update

so team reached at spot to solve case in disguise

lo yaha bhi inka family drama shuru ho gaya

loved intro part where amrit spoke sakshi's name in excitement making sakshi doubt😆and poor sameer had hard time to handle angry ayesha about leaking her pregnancy news to outsider but she doesn't knew those are relatives and family😆and arjun enjoying sameers condition🤣

wow samjun danced and team shocked to see them dancing

all like yeh ho kya raha hai😆

waiting for next update

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Hey All.

I am here to give you a character Sketch.

As you all know this story has so many new characters, me soch hi rahi thi ki character sketch dena chahiye and thank you so much @Karuna_kini... aap ki request ne mere iss decision ko final kar diya. 

So here is the character sketch. 

KHUSHI KE RANGON WAALI... HOLI

* CHARACTER SKETCH *

Virendra Raghuvanshi: He is an owner of VR group of hotels and very reputed personality in hospitality industry. Kind in nature and one can say he is a family person. Love his family very much and can do anything for them.

Vedika Virendra Raghuvanshi: Wife of Virendra. She is a fashion designer and running her own brand of clothes. Beautiful and smart woman. With that she is just perfect in her every roll and her responsibilities regarding her family.   

Virendra Raghuvanshi

[Virendra Raghuvanshi]

Vedika Raghuvanshi

[Vedika Virendra Raghuvanshi]

Devyani Raghuvanshi: Mother of Virendra Raghuvanshi. She is elder in family. She is just like all the other grandmothers. Very attached with kids and love to spend time with them.

Devyani Raghuvanshi

[Devyani Raghuvanshi]

Suryakant Rawte: He is a number one industrialist of India and everyone used to call him SR. He is owning a large scale of construction business. He is egoistic and not so good when it comes to expressing his feelings but it doesn’t mean that He don’t have feelings. He care for his family very much the only thing is, he never let anyone to see his soft and emotional side.

Amrita Suryakant Rawte: She is a house wife and her world revolve around her family. She is very kind hearted and pretty. She is a member of some NGOs and orphanages so in her free time she usually visit them and help them in every possible manner. Due to her kindness and selfless attitude she has a special respect and place in their society.

Suryakant Rawte

[Suryakant Rawte]

Amrita Rawte

[Amrita Suryakant Rawte]

Varun Oberoi: Varun is a well-known name in the transport industry. He has a good reputation in the national and international transport industry. He moved to USA about 5 years back to set up his business. Having established his business there, he is now back in India. Very soft, caring and loving in nature but if for some reason he gets angry, he is no less than a wounded lion. No one can escape his anger. Also he is very firm about tradition. This does not mean that he is conservative but he is strict when it comes to certain family traditions.

Kirti Varun Oberoi: She is working with his husband. She has a 50% partnership in her husband's business. She is sweet by nature and very practical woman. One can say she is the strength and a main pillar of her family. She is an ideal combination of a house woman and a business woman.

[Varun Oberoi]

[Kirti Varun Oberoi]

Mihir Raghuvanshi: Son of Virendra and Vedika. Right now working under his father and with that he is working hard to start his own business. He is a handsome and smart guy with loving nature.

Mihir Raghuvanshi

[Mihir Raghuvanshi]

Nitya Raghuvanshi: Beautiful girl with an excellent singing talent. Younger sister of Mihir. She has a very sweet and soulful voice. Her only dream is to become one of the best singer of the India and she is working hard for it.  

Nitya Raghuvanshi

[Nitya Raghuvanshi]

Dev Oberoi: Son of Varun and Kirti. He is going to take care of their family business in USA. Till now he was taking a training under his father. One can say he is a combination of his father and mother when it comes to his nature. He is very protective towards his family.

Dev Oberoi

[Dev Oberoi]

Suhani Oberoi: Younger sister of Dev. She has just completed her studies in computers in one of the best college in USA. Now she is going to do an internship with multinational IT Company. She is full of life and sweet girl.  

Suhani Oberoi

[Suhani Oberoi]

Aaditya Rawte: Younger son of Suryakant Rawte. He is studying MBA in London business school. It is world’s one of the best school for business studies programs. He has a charming personality with rich child’s attitude but he is not a spoiled kid. He understand all his responsibilities and he is more like his mother in nature.

Aaditya Rawte

Shruti Kulkarni: Chotu’s fiancée. She is working in a financial firm. She is very understanding and mature girl. Being an only child, she is the dear child of her parents. 

Shruti Kulkarni - Chotu's Fiancee

[Shruti Kulkarni]

=================

So I hope ab aap iss story ko aur acche se enjoy kar paayenge kyun ki sabhi names ko face mil gaya hai.

Bye Guys.

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Hello.

Sorry for the delay. 

Here is the next part. 

Hope you all will like it. 

Sorry for any kind of mistakes in advance.

Khushi Ke Rangon Waali... Holi

* Part - 3 *

Sameer notice the guy who seems suspicious. Arjun and Sameer run towards him and team also went behind them. They follow that guy. Guy sense someone is following him so he starts running. Team too run behind him. Sameer alert the bodyguards on entrance. As soon as that guy come out, bodyguard catch him and ETF too come there. Sameer hold that guy.

GUY: Sir maine kuch nahi kiya hai

SAMEER: Har gunehgaar pakade jaane ke baad aisa hi kehta hai aur agar tune kuch nahi kiya toh bhaag kyun raha tha?

GUY: Sir vo…

ARJUN: Kya?!

GUY: Yeh…

He pulled out one gold bracelet. It’s a man’s bracelet. Arjun snatch it from his hand and see it. He suddenly become furious. He hold that man by his collar.

ARJUN: Kaha se mila tujhe yeh?

GUY: Vo stalls ke pass pada tha toh maine utha liya… iss liye bhaag raha tha

AYESHA: Party me chori karne aaye the?

GUY: Nahi madam… aisa koi iraada nahi tha

Sameer looked at bodyguards and asked sternly,

SAMEER: Tum logon ne isko andar aane kaise diya? Kaha tha naa staff aur guest ke allawa yaha koi nahi aa sakta… list diya tha naa?

BOYDGUARD: Sir iska naam tha list me… isko cleaning ka kaam diya hai taaki kachra idhar udhar naa bikhre aur jagah clean rahe

GUY: Haan sir aur wahi stall ke pass safai karte hue mujhe yeh mila… Sona dekha toh rok nahi paaya… socha itne bade bade log hai… aise hazaron banwa sakte hai… ek gayab ho jaayega toh pata nahi chalega

ARJUN: Paise waale log hone ka matlab yeh nahi hai ki unke sentiments nahi hote hai… kuch cheezo se paise nahi feelings judi hui hoti hai jiski bharpaai laakhon nayi cheezein milke bhi nahi kar sakti… samje yaa samjhaun

GUY: Maaf kar dijiye sir…. Aage se aisa nahi karunga…

ARJUN: Chori karne ki koshish me ek din ki jail ki hawa khaana toh banta hai tumhara… (To bodyguard) le jaauo isko… me yaha ke in-charge se baat kar lunga…

One bodyguard take him to the police station. Arjun called at the nearest police station and order them to keep that guy in custody for few hours and then let him go.

CHOTU: Sir aap ne toh usko bola ki ek din ke liye phir…

ARJUN: Chor nahi tha vo… yaha sirf kaam karne aaya tha aur bracelet dekh ke behek gaya… badi parties me aisa bohat baar hota hai aur kabhi kabhi toh kisi ko pata bhi nahi chalta lakin isko jail bhejna bhi important tha usko yeh realise karwane ke liye ki inn choti choti baaton se insaan kab criminal ban jaaye pata nahi chalta… shareef lag raha tha… kuch ghante jail me beetayega toh samj jaayega ki vo jo safai kar ke imaandaari ke paise kamata hai vo beimaani se kamaye hue laakho crores se kai zyada hai…

He complete the sentence looking at Chotu and he nods in yes with smile.

SAMEER (To another bodyguard): Apne dusre saathi ko bulauo aur kadi nazar rakho…

That bodyguard nods. Team enter in the venue. While walking,

AYESHA: Hume yeh Virendra ji ko de dena chahiye… vo apne guests se baat kar ke jiska bhi hoga usse lota denge

ARJUN: Nahi…

Team stop on a place and see him. Arjun is looking at that bracelet. His eyes showing some unknown feelings. He put it into his pocket and left from there. Seeing team’s confusing face,

SAMEER: Vo baad mein de dega

SAKSHI: Sameer sach sach batauo yaha chal kya raha hai? tum dono hi aaj kuch weird behave kar rahe ho…

AYESHA: Haan Sameer… Varun ji ne aap logon se rudely baat ki aur aap dono ne kuch nahi kiya… chup chap unki baatein suni… phir vo jo group tha… unho ne bhi apse kitni batmizi ki… lakin Arjun sir ne kisi ko kuch bhi bolne se mana kiya…Sakshi ne koshish ki toh usko bhi chup karwa diya…

CHOTU: Aur toh aur aap ne challenge bhi accept kiya aur unke saath dance bhi kiya… sir aap aise unki baat kyun maan rahe hai

SHREE: Sir koi baat hai toh please hume bataiiye naa…

SAMEER: Aisi koi baat nahi hai… hum dono bas koshish kar rahe hai ki yaha koi tamasha naa ho… waise bhi hum yaha aaye hi iss liye hai taaki party me koi problem naa ho toh hum khud problem kaise create kar sakte hai

LIZA: Haan lakin iske liye hum unki batmizi toh sehan nahi kar sakte naa…

CHOTU: Exactly… hum yaha duty kar rahe hai… unke pass aap dono se aise baat karne ka koi right nahi hai… waise bhi on duty police officer se batmizi karna saza hoti hai…

SAMEER: Team relax… me aur Rawte manage kar rahe hai naa! Aap sab inn baaton se dur rahiye… we know how to handle…

AYESHA: Lakin…

SAMEER: No more discussion… let’s get to work

He walk ahead and team let out frustrated sigh. As there’s no other option they follow him too. It’s almost 1PM. Lunch has been served to all the guests. Team is having the lunch together. After having lunch all again starts playing Holi. Team is standing at one side.

AYESHA: Ab toh almost saare guest aa chuke hai… aur yaha ki security bhi ab poori tarah se humare control me hai toh ab hum uss khooni ko dhudhne ki koshish kar sakte hai… jaisa ki Arjun sir ko doubt tha vo koi raees hai aur iss area ke pass hi rehta hoga… uss hisaab se dekhe toh this is the time… iss waqut yaha ass pass ke area ke aur mumbai ke almost saare rich personalities mojud hai

LIZA: Lakin ho sakta hai vo yaha nahi aaya ho… I mean agar usko pata chala hoga ki hum yaha aane waale hai toh vo apna plan cancel bhi kar sakta hai

SAMEER: Guest list ke hisaab se almost yaha sab hai 5-6 logon ko chod ke… abhi ke liye hume yeh pata lagana chahiye ki vo yaha kyun nahi aaye

Shree check the list and said,

SHREE: Sir jo nahi aaye hai unn me se ek hai Ahujas… Mr and Mrs Ahuja ko invitation toh gaya tha lakin vo aaye nahi hai… doosra naam hai Surjeet Khanna and last me ek aur naam hai Ms Naina

ARJUN: Iska matlab sirf do aadmi hai jo iss party me nahi aaye… Chotu pata lagauo yeh dono abhi kaha hai

SAKSHI: Arjun agar vo yaha aaya hoga toh aisi party me vo apna cap pehen ke thodi aayega… phir hum usko kaise pakdenge

SAMEER: uss cap ke allawa ek unique baat aur thi uss mein… vo footage yaad hai naa… vo bich bich me apna ek pair ghaseet raha tha…

Sakshi nods.

ARJUN: ab uski yahi aadat hume uss tak pohchayegi bhi… sab ko notice karo especially unke chalne ke andaaz ko…

All get divided and starts keeping an eye on all the males. Sakshi is with Arjun.

SAKSHI: Arjun tumhe lagta hai vo pakda jaayega? Agar vo yaha nahi hoga toh?

ARJUN: Abhi hum sirf hawa me teer chala rahe hai aur umeed kar rahe hai ki vo teer nishane pe lag jaaye… humare pass aur koi saboot nahi hai… naa hi chehra hai aur naa hi kuch aur…

SAKSHI: Hmm...

ARJUN: Tum iss taraf dhyaan rakho aur me iss taraf jaata hoon

Sakshi nods and they both went into different direction. Chotu is trying to find details about Mr. Ahuja and Mr. Surjeet Khanna. It’s almost half hour and team is busy in find that guy. They are facing difficulty because firstly there are so many people and secondly everyone’s face has colour so it’s getting hard to identify them. Sakshi is walking around. Suddenly she see the Amrita who is going somewhere holding a tray but her leg get twisted and she is about to fall. Sakshi run towards her and support her to prevent falling.

SAKSHI: Aunty aap theek hai?

Sakshi take the tray from her hand and place it on table.

SAKSHI: Aap please yaha bethiye…

She makes Amrita sit on chair.

SAKSHI: Aap ko choat toh nahi aayi… let me see…

AMRITA: Nahi nahi… I am fine… koi choat nahi aayi hai…

SAKSHI: Haan lakin phir bhi me ek baar dekh leti hoon…

AMRITA: Nahi vo

She stop speaking as she feels hands on her feet. She immediately look down and found Arjun there. Sakshi too see him.

SAKSHI: Accha hua Arjun tum aa gaye… mujhe lagta hai inke pair me sprain aaya hai… mujhe toh check nahi karne de rahi thi… tum hi dekh lo

Arjun softly remove her sandals. Arjun notice the heels and glared at Amrita.

ARJUN: Itne heels kyun pehti hai jab chala nahi jaata aapse

Arjun said sternly and Sakshi see him with surprise.

SAKSHI: Arjun! kaise baat kar rahe ho… yeh toh unki choice hai naa… we can’t comment

Arjun looks down and starts massaging her feet.

AMRITA: Vo… vo me toh mana hi kar rahi thi lakin kya karun meri dono rajkumariyan hai naa… maanti hi nahi hai… unki hi zidd ki wajah se pehnna pada…

Arjun gently yet strongly twist her feet. Amrita winced in pain. Arjun quickly see her with worried eyes and with other hand keep caressing her feet. Amrita see him with smile and said,

AMRITA: Ab accha lag raha hai

SAKSHI: Me abhi pain relief spray leke aati hoon… I am sure medical kit me hoga hi… usse aap ko immediate aaram mil jaayega

AMRITA: Nahi vo me khud laga lungi… tum tension mat lo… aap dono apna kaam kijiye… I am fine

SAKSHI: Sure?

AMRITA: 100%

She said with sweet smile. Arjun remove her sandal from her second feet too and said,

ARJUN: Inko pehne ki koi zaroorat nahi hai… aap dusri pehne lijiye… isko pehn ke chalegi toh aap ko aur takleef hogi

Amrita nods. Sakshi help her to stand up.

AMRITA: Thank you so much beta…

Amrita said patting Sakshi’s cheeks then she looked at Arjun and about to say thanks but Arjun stop her saying,

ARJUN: Thanks ki zaroorat nahi hai… aap yaad se spray laga lijiyega aur aage se aise sandals mat pehniyega… chahe aap ki rajkumariyan kahe yaa aap ka rajkumar…

Arjun said being sarcastic and left from there. Sakshi nods in total disbelief. She notice how Amrita is looking at his retreating form so she said,

SAKSHI: Aunty Aap please uski baaton ka boora mat maaniyega… kya hai naa yeh hai hi aisa… khadus aur gussel… haan thoda sadu bhi hai… naa waqut dekhta hai, naa jagah dekhta hai aur naa hi yeh dekhta hai ki samne kon khada hai…

Amrita see her with raised eyebrows.

SAKSHI: Lakin dil ka bura nahi hai… aap ko pain me dekh ke accha nahi laga hoga iss liye usne aise react kar diya… usko sach ka saath dene ki aadat hai naa iss liye sach kadva lage yaa meetha insaan ke muh pe hi bol deta hai… sab ko lagta hai ki rudely bol raha hai lakin uska iraada bas samne waale ke liye kuch accha karne ka hi hota hai… toh aap please uski baaton ko dil se mat lagaiiye…

AMRITA: Hmmm... Journalist ho naa tum!

SAKSHI: Haan… mera kaam case ko study kar ke uss pe report banana hai… jisse logon ko pata chale ki ETF tough cases kitni mehnat se solve karti hai

AMRITA: No doubt case ko research karna aur uspe article likhne me tum expert ho…

Sakshi passed her signature big smile.

AMRITA: Iss liye apne boss pe itni acchi research ki hai tumne… I am really impressed…

Sakshi stop smiling and get startled on her teasing tone.

SAKSHI: N…nahi aisa nahi hai… vo actually… aap please jaake apne pair pe kuch laga lijiye… me aap se baad me milti hoon

Sakshi left the place in hurry. Amrita laugh softly on her antics and continue her work. Time starts passing. After 20-30 minutes, Chotu goes near Sameer.

CHOTU: Sir maine check karwaya hai… Surjeet kisi kaam se Chennai gaya hai…aur abhi wahi pe ek conference attend kar raha hai… yeh rahi photos…

Chotu shows him photos then continue,

CHOTU: Aur Mr and Mrs Ahuja unke ghar pe hi hai… aas pass ke logon ka kehna hai ki vo subah se ghar se bahar nahi nikale hai kyun ki unki beti bimaar hai…

SAMEER: Unke pichhle dino ke records pata karo… khass kar uss din ka jab yeh murders hue hai

CHOTU: Sir pata kiya hai… dono ke strong alibi hai… mujhe nahi lagta ki unn do no me se koi hai

Sameer nods. Suddenly they heard the voice in their microphone. It’s Ayesha.

SAMEER: Bolo Ayesha

AYESHA: Abhi abhi ek ladka kisi ladki ko leke doosri aur gaya hai… maine notice kiya hai ki kab se vo uss ladki ko follow kar raha tha… and uski chaal bhi kuch waisi hai jaisi humne footage me dekhi thi

ARJUN: Ayesha kaha ho tum iss waqut? Hum aa rahe hai…. tum koi action mat lena

AYESHA: Sir me abhi unke pichhe jaa rahi hoon…

She said and get disconnected.

SAMEER: Ayesha... Ayesha…

Sameer and Chotu both run towards the other side of party area. Soon other team members also join them.

This side Ayesha is following that man silently. That man starts walking towards the second exit. Bodyguard try to stop them but that man starts arguing with him. Suddenly the bodyguard’s gaze falls on Ayesha and Ayesha signal them to let him go outside. Bodyguards nods and let them go. Ayesha too follow them. Now they are on the back road. Ayesha is walking stealthily and carefully but as they are on the road, one vehicle come there and press the horn seeing Ayesha in middle of the road. That horn caught man’s attention. He see Ayesha and get alerted. That man immediately pulled out the gun which makes the girl scared.

GIRL: Gun!! Amit tumhare pass gun kaha se aayi aur… aur yeh sab kya ho raha hai?

Ayesha slowly goes near him and said,

AYESHA: Iss sab ka koi fayda nahi hoga… tum yaha se bach ke nahi jaa paauoge

AMIT: Mujhe aaj tak koi pakad nahi saka hai… tumhe kya lagta hai tum pakad logi? Tumhe maarne me toh mujhe ek second bhi nahi lagega.

He about to press the trigger. Ayesha quickly goes near him saying,

AYESHA: Lagta nahi hai….

Ayesha take a step and in a one swift move she kicked his hand which makes his gun fall down. Ayesha take his gun and point it towards him.

AYESHA: Poora yakin hai

That man fight back with his all energy but Ayesha is a strong lady and she is not giving him any chance to hurt her. When they both are busy in a fighting ETF team reached there. Sameer and Arjun quickly take a charge and caught that man. Sakshi and Liza goes near Ayesha as she is breathing heavily after a strong fight.

SAKSHI: Ayu theek ho naa tum?

She nods in yes. She looked at her seniors and said,

AYESHA: Amit naam hai iska… aur yeh gun bhi uski hi hai...

That man smirks and said,

AMIT: Aur unn ladkiyon ko bhi maine hi maara hai

All see him.

AMIT: Kya hua? Aap sab mujhe aise kyun dekh rahe hai? Aree maine toh aap ka kaam aasan kar diya… aap sab ki energy waste hone se bacha li… aap ab bekaar me mujhe maarte, mujhse sach ugalwane ki koshish karte isse accha maine socha me hi khud bata deta hoon… accha kiya naa maine?

He asked to Sameer and Arjun.

AMIT: Ab aap mujhse puchenge ki maine unhe kyun maara?! Toh chalo yeh bhi bata deta hoon… iss saare tamashe ki jad vo Smita hai

All narrowed their eyes.

AMIT: Maine Smita ko ek party me dekha tha aur phir mujhe usse pyaar ho gaya… maine usse apne pyaar ka izhaar bhi kiya tha lakin usne mana kar diya….maine usko samjhaya ki agar vo long term commitment nahi karna chahti toh koi baat nahi… maine usko one night stand ka offer diya aur uske liye poore 50 laakh offer kiye lakin usne mujhe sab logon ke bich thappad maara… mujhe!! Amit Sahani ko thappad… iss thappad ka hisaab toh barabar karna hi tha toh iss liye maine usko maar diya…

SHREE: Natasha aur Maaya ko kyun maara phir?

AMIT: Kyun ki vo dono mujhe Smita ki yaad dilati thi… wahi ghane baal, wahi kaali aankhein aur behad khoobsurat… ab Smita ne toh haan nahi kahi toh maine socha uske jaisi koi aur ladki hi sahi… iss liye maine unpe nazar rakhi aur unko kidnap kiya… maine unhe bhi kaha tha ki mera proposal accept kar le… meri baat maan le lakin unn dono ko bhi sidhi baat samjh nahi aayi iss liye unko bhi Smita ke pass pohcha diya

Everyone see him with disgust.

SAMEER (To Girl): Aap kon hai?

GIRL: Ji mera naam Meera hai… yeh mujhe yaha party me hi mila… isne kaha ki yeh mere father ko jaanta hai… humari subah se kaafi baatchit bhi hui… phir isne mujhse kaha ki hume kahin bahar lunch pe chalna chahiye toh…

AYESHA: Aap itni well educated hoke itni badi galti kaise kar sakti hai?! kisi bhi anjaan aadmi pe vishwaas kar ke aap unke saath bahar jaa rahi thi vo bhi yeh jaante hue ki aaj kal ek khooni ladkiyon ko apna target bana raha hai?! Aap jaanti hai isne baaki ki tin ladkiyon ke saath kya kiya hai? usne unhe kidnap kiya, torture kiya aur phir unka rape kar ke unhe maar diya…

SAKSHI: Kisi se nayi jagah pe milna aur baatein karna alag baat hoti hai lakin usko bina jaane, bina kuch samjhe unke saath bahar jaana… it’s not safe… aap ko agar kisi ke saath time spend karna accha laga hai toh please pehle itni information collect kar lijiye ki unke saath jaana aap ke liye har tarah se safe hai yaa nahi…

MEERA: Ji me aage se iss baat ka dhyaan rakhungi

ARJUN: Aap yaha akeli aayi hai?

MEERA: Ji haan… mom dad ko bahar jaana tha toh me akeli hi aa gayi… actually me Nitya ki dost hoon

Sameer nods.

SAMEER: Liza tum please inhe andar le jaauo and if she is not feeling well then Nitya ko kaho… (To Meera) vo aap ke ghar jaane ka arrangement kar degi

MEERA: No… mere pass meri car hai…

SAMEER: lakin aap akele jaana avoid kijiye… Liza Nitya ko kaho ki vo driver ko yaa apne kisi khass bodygaurd ko bheje inke saath

LIZA: Ok sir

Liza takes Meera with her.

SHREE: Sir maine local police ko phone kar diya hai… vo log aa rahe hai… fortunately vo log round pe nikale hai toh 10-15 minute me hi yaha aa jaayenge…

SAMEER: Ok tab tak tum aur Chotu iske pass hi rahoge…

Chotu hold Amit strongly. Amit looked at Ayesha and said,

AMIT: Waise aap ki yeh officer bhi bohat kamal hai… dekh ke dil khush ho gaya but yeh bohat tez hai… iska punch abhi bhi dard kar raha hai toh me isko control nahi kar paata iss liye she is not my type… lakin…

He turn his gaze to Sakshi and said,

AMIT: She is definitely my type of girl…

He passed a detail look to Sakshi which makes her uncomfortable.

AMIT: iski khoobsurati bhi bemisaal hai… isko dekh ke bhi Smita ki yaad aati hai… agar maine isko pehle dekha hota toh me Meera ko chod ke isse hi apne saath le jaata

He couldn’t continue as Arjun punched him hard on face making him fall down.

AMIT: Kya hua? Compliment usko diya aur asar tum pe ho raha hai… koi chakkar hai iske saath?

Arjun clench his fist and then held his collar and makes him stand up and again punched him. Sameer goes near Arjun to stop him.

SAMEER: Rawte…

Same time local police come there. They put handcuff in Amit’s hand and makes him sit into their jeep. Before leaving Amit looked at Arjun and said,

AMIT: Waise bohat khoobsurat hai… teri toh lottery lag gayi boss… bacha ke rakhna… kahin koi aur utha ke naa le jaaye…

Arjun is about to move but Sameer stop him.

SAMEER (to local police): Isse pehle ki hum isko yahi khatam kar de… le jaiiye isse

And police left from there.

ARJUN: Vo bakwaas kar raha tha aur tum mujhe rok rahe the Rathod?!

SAMEER: Tumhare sawal ka jawaab tumne khud hi de diya… bakwaas kar ke bekaar mein bhadka raha tha tumhe… usko maza aa raha tha…

SAKSHI: Haan Arjun… tumne dekha nahi poora psycho tha vo… kaise baat kar raha tha… usne jo kiya uspe usko ratti bhar bhi pachhtava nahi tha…

AYESHA: Right sir… aap uski bakwaas ko ignore kijiye… apna mood mat kharab kijiye

Sameer goes near and stand in front of her glaring at her.

SAMEER: Subah maine kaha tha naa ki koi bhi apna dimaag laga ke apni jaan khatre mein nahi daalega?

AYESHA: Sameer agar me wait karti toh vo bhaag jaata aur phir me sirf uska pichha kar rahi thi…

SAMEER: Really! Jab hum yaha aaye tum uske saath fight kar rahi thi Ayesha…agar thodi bhi mistake ho jaati toh tumhari aur humare chhutku ki jaan ko khatra ho sakta tha…

AYESHA: Me aisa nahi hone deti aur phir maine jaanbuj ke fight nahi kiya tha…actually vo hi…

Cutting her in short,

SAMEER: Vo ek psycho tha Ayesha… tumhe bata ke humla nahi karta vo… aur subah jab order diya tha tab ek chief ne order diya tha ek husband ne nahi… apne husband ki baat nahi maani lakin ek chief ki baat toh maan sakti ho naa tum…

Sameer almost shouted in anger. Ayesha's eyes filled with tears. It's a first time when he yelled on her like this. She feel hurt so she leave the place. Sakshi follow her. Shree and Chotu looked at each other. Chotu signal the Shree and Shree nods. Shree asked in low voice,

SHREE: Sir hum bhi jaaye

SAMEER: Mere mana karne se ruk jaauoge?

Shree and Chotu both nods in no but then nods in yes with frighten face. Sameer give a look and said in frustrated voice,

SAMEER: Jaauo

They both run towards the venue.

ARJUN: Itni zor se chillane ki kya zaroorat thi? Rula diya usko... atleast explain karne ka moka toh diya hota...

Arjun said in calm tone. Sameer answer being annoyed,

SAMEER: Tumne dekha tha kaise vo Amit ke saath fight kar rahi thi? Agar vo usko stomach ke pass hit karta yaa usko kuch lag jaata toh...

ARJUN: Me samj raha hoon tum kya keh rahe ho lakin apna darr tum uske saamne pyaar se bhi toh rakh sakte ho... aise gussa karoge toh baat bigad sakti hai

Sameer see him and Arjun continue,

ARJUN: Waise bhi maine suna hai aise time me unko bohat choti choti baatein bhi hurt kar jaati hai... vo aur bhi sensitive ho jaate hai

SAMEER: Tumhe kaise pata?

ARJUN: Roshni ne bataya tha... usse behtar aur kon jaan sakta hai iss baat ko

Sad smile comes on his face. he said with sad smile,

SAMEER: Hmmm.... vo hoti toh Ayesha ko vo hi sambhal leti... ghar pe hi gynaecologist hone ka fayda toh uthate naa...

Arjun nods with small smile. Sameer let out a sigh and said,

SAMEER: Waise maine shayad thoda zor se hi daant diya usko

Arjun give a look and Sameer said correcting himself,

SAMEER: I mean zyada zor se daant diya

ARJUN: Hmmm... vo aankho me aansu leke andar gayi hai... agar waha kisi ne dekha toh...

Sameer's eyes become wide and his face become pale in fear.

ARJUN: Samjhe yaa Samjhuan

Sameer looked at Arjun and Arjun just patted his shoulder and went inside with a smirk. Sameer too quickly went to the venue. He starts looking here and there for Ayesha. After a moment of search he found his team and he take sigh of relief as Ayesha is smiling. Though he can see sadness in her eyes but he is happy that the team has handled the matter. He goes near them. Arjun too join them. Ayesha turn her face seeing Sameer.

SAMEER: Ayu

AYESHA: Sakshi bol de inhe ki mujhe inse baat nahi karni

SAMEER: Lakin

SAKSHI: Sameer bola naa usne... Usko baat nahi karni hai... Tum usko tang mat karo

SAMEER: Aree.....

Same time Liza come there.

LIZA: Sir Meera ko ghar bhej diya hai... Driver gaya hai aur uske saath uski dost bhi gayi hai

Sameer asked getting upset,

SAMEER: Nitya chali gayi?

LIZA: Nahi nahi...

Sameer let out a sigh.

LIZA: Vo nahi gayi lakin uski koi aur dost hai vo gayi hai... Actually Nitya hi jaana chahti thi but Meera ne mana kiya

Sameer nods. Chotu's phone beeped. After seeing message,

CHOTU: Sir police ka message hai... Unho ne Amit ko lockup me daal diya hai

SAMEER: Good...

ARJUN: Hume ek baar Viru... I mean Virendra ji se baat kar leni chahiye...

SAMEER: Hmm waise bhi unko sab se bada tension wahi tha ki kahin yaha vo khooni ko leke koi gadbad naa ho

ARJUN: Vo hai kaha?

LIZA: Uss taraf hai... Me abhi waha se hi aayi hoon

Sameer nods and all went to meet Virendra. His entire family is there.

SAMEER: Accha hua aap sab saath hi hai... Hume aap se kuch baat karni hai

VIRENDRA: Haan bolo

SAMEER: Vo khooni pakda gaya hai aur abhi police ki hirasat me hai...

SR: What? Toh aap keh rahe hai ki vo yaha party me tha?  

SAMEER: Haan... Amit Sahani naam hai uska

VARUN: Amit!!!  I can't believe usne aisa kiya... I mean abhi last month hi toh uski sagai hui thi aur jaha tak hum sab jaante hai vo apni finacee se bohat pyaar karta hai phir vo kisi ladki ko iss tarah se kyun maarega?!

SAMEER: Vo toh pata nahi lakin usne apna gunah qabool kiya hai and uski baaton se toh yahi laga ki usko ek tarah ki ladki ka obsession ho gaya tha…

ARJUN: Paiso ka nasha aur kuch paane ki zidd jab kisi ke dimaag pe sawaar ho jaati hai toh insaan sahi galat sab bhul jaata hai... Fark itna hota hai ki jab zidd acche cause ke liye ho toh vo insaan ko behtar banati hai aur agar kisi galat irade se ki jaaye toh bohat si zindagi barbaad kar deti hai

Everyone nods agreeing with him.

VEDIKA: So true...

SAMEER: Anyways ab situation poori tarah under control hai... darne ki koi baat nahi hai...

KIRTI: Yeh toh bohat hi acchi news hai

VIRENDRA: ETF ko yaha bulane ka faisla sahi tha... Agar aap log yaha nahi hote toh shayad ek aur ladki aaj apni jaan kho deti

SAMEER: That’s our job… hum bas aap ko update dene aaye the… ab hum security ka kaam continue karte hai...

Virendra's family nods and team again get divided. Sameer is with Ayesha and trying to persuade her but Ayesha is ignoring him. Finally Sameer hold her and pulled her to him to stop her.

SAMEER: Ayesha meri baat toh suno yaar...

Ayesha said nothing and avoid to see him.

SAMEER: I am sorry... Mujhe aise chillana nahi chahiye tha tum pe lakin tab me bas darr gaya tha... Mujhe bas ek hi khayal aaya ki tumhe yaa chhutku ko kuch...

Ayesha finally see him and her eyes starts brimming with tears.

AYESHA: Chhutku ki chinta mujhe bhi hai... I swear me sirf uska pichha kar rahi thi lakin pichhe se gaadi aayi aur usne horn bajaya jisse uss Amit ko mere baare me pata chala... Sab se pehle usne hi mujhe gun dikhai… uska haath trigger pe tha… agar me action nahi leti toh shayad vo goli chala deta… iss liye mujhe fight karna pada...

Sameer see her and feel guilty as he scold her without giving her any chance for explanation.

AYESHA: Sameer I know aap darr gaye the iss liye aap ne aise react kiya lakin... (After sigh she continue) aap jante hai jab se mujhe pata chala hai ki mere andar ek nanhi si jaan pal rahi hai me apne aap ko leke aur protective ho gayi hoon... me kuch bhi karti hoon pehla khayal mujhe uska hi aata hai... sirf 2 din hue hai yeh baat pata chal ke lakin me khud ko usse connect mehsoos karti hoon... aise jaise vo humesha se meri zindagi ka hissa raha ho... me jaanti hoon ki yeh sab bohat complicated hota hai... dhyaan rakhna padta hai lakin me yeh nahi bhul sakti ki me ek officer hoon... aur vo bhi ek ETF officer… jiss tarah aap ko apne kaam se pehla pyaar hua tha waise hi mujhe bhi apne kaam se pyaar hai... aap jo chahenge vo me karungi lakin me apni duty and usse judi responsibilities se pichhe nahi hat sakti

SAMEER: I didn't mean that... Me bas yeh keh raha tha ki tum risk mat lo

AYESHA: Humara toh kaam hi hai naa roz apni jaan ka risk lena... jab subah nikalte hai toh ghar ko jee bhar ke dekhte hai yeh soch ke ki pata nahi raat ko loat payenge yaa nahi... kaam karungi toh risk toh rahega hi lakin iska matlab yeh nahi hai ki me chhutku ko ignore karungi... Sameer me ek zimeedaar officer ka role nibhate hue Maa banna chahti hoon... me aap ki care, apka pyaar aur apka hume khone ka darr samjhti hoon aur uske liye me sirf itna kehna chahti hoon ki mere liye duty aur chhutku dono hi important hai… duty ki wajah se me kabhi chhutku ko kuch nahi hone dungi aur chhutku ki wajah se kabhi me apni duty nahi chodungi…

She see him for a moment. She free herself from his hold and goes near Sakshi and Shruti. Sameer keep looking at her with sad face.

Other side Arjun goes near Amrita and said slowly,

ARJUN: Aap se baat karni hai

Amrita see him with surprise for a second and then nods and both come to a corner far from others.

ARJUN: Aap ka pair kaisa hai?

AMRITA: Ab theek hai

Arjun nods.

ARJUN: Vo actually… me yeh keh raha tha ki mujhe aap ki help ki zaroorat hai

AMRITA: Meri help? ACP Arjun Rawte ko?

Arjun makes face and Amrita smiles.

AMRITA: Muh mat banauo… bolo kya help chahiye

ARJUN: Aaj holi hai aur poori team yaha security me lagi hai… abhi tak kisi ne holi nahi kheli… poori bheed me berang bane ghum rahe hai… toh agar…

AMRITA: Toh tum chahte ho ki me apne baccho ko tumhari help karne ke liye kahun taaki tumhari team holi celebrate kar sake

Arjun nods.

ARJUN: Aaj unho ne bohat mannse holi celebrate karne ka plan banaya tha… Ayesha ne jo good news di hai uss wajah se sab bohat khush hai lakin phir yeh security and all… unki holi ka maza bigad gaya… 

Arjun continue in annoyed tone,

ARJUN: Aur waise bhi security ka brilliant idea aap logon ka hi tha toh ab meri team ko khush karne ki zimeedari bhi aap logon ki hai

AMRITA: Help maang rahe ho yaa order de rahe ho…

Amrita asked with raised eyebrows. Arjun again makes face and said in requesting tone,

ARJUN: Please help kar dijiye…

Amrita smile on his puppy face.

ARJUN: Dekhiye ab me unhe kahunga holi celebrate karne ke liye toh vo log shock ke maare behosh ho jaayenge aur Rathod agar bolega bhi toh vo log utni khul ke enjoy nahi kar paayenge duty ki wajah se toh iss liye…

Amrita laughs on his comment and said,

AMRITA: Theek hai…

Arjun nods with smile and turn to leave.

AMRITA: Bas kaam ki hi baat karne aaye the?

Arjun stops and turn to her. Amrita said in sad tone,

AMRITA: Itne saalon baad apni aankhon ke samne dekh rahi hoon… gale lagane tak ka moka nahi doge?

Arjun too become upset and said in painful voice,

ARJUN: Jab aap ke gale lag ke har dard bhula dena chahta tha tab aap ne apne pati ka saath diya aur mujhe chod diya…

Amrita quickly holds his hand and said,

AMRITA: Vo meri majboori thi… naa hi me iss taraf aa sakti thi aur naa hi uss taraf ruk sakti thi… mujhe majboor kiya gaya tha kisi ek ko chunne ke liye…

ARJUN: Aap iss taraf aayi hi kab… aap humesha uss taraf hi rahi hai… aap ne humesha unka saath diya hai

He said removing her hand and tears escape from Amrita’s eyes.

AMRITA: Tumhe sach me aisa lagta hai?! ek baar apne dil se pucho ki kya maine apni khushi se vo faisla liya hoga?

Arjun said nothing.

AMRITA: Har baar tum dono ki ladai me sab se zyada mujhe choat pohchti hai… sab se zyada sacrifice mujhe karna padta hai… tum dono ekdam ek jaise ho… wahi gussa, wahi zid, wahi attitude… aasan hai tum do no ke liye kuch bhi bol dena yaa kuch bhi kar dena… nahi sochte ho do no ki uss wajah se mujh pe kya bitegi… aur uss din bhi kuch naya nahi hua tha… tumhari taraf hi aa rahi thi me lakin unhone kasam de di aur mere kadam waha bich me hi ruk gaye… ek baar socho ki mujhpe uss pal kya beeti hogi… mera kya haal hua hoga… maine vo dard kaise saha hoga… shaadi ki hai naa tumne… ab toh uss rishte ko behtar tareeke se samjhte honge tum! Phir bhi mujhpe yeh ilzaam laga rahe ho ki maine tumhara saath nahi diya?!

Arjun said nothing and see her. Seeing her crying, Arjun take a step and hug her. Both stand there for a long time feeling love and letting out their pain. After a long tight hug, they parted. Amrita cupped his face and kissed him on forehead. Arjun too wiped her tears.

ARJUN: I am sorry… bohat boora hoon naa me… maine aap ko rula diya

AMRITA: Nahi tum boore nahi ho lakin humare haalat humesha se boore rahe hai…  I am sorry too ki me tumhare sab se boore waqut me tumhara saath nahi de paayi

Arjun again wiped her tears and said,

ARJUN: Its ok… everything is past now… aur ab aap please roiiye mat…

Arjun look around. He found a plate of colour. He take some colour and apply on her cheeks saying,

ARJUN: Happy Holi Maa…

Amrita smiles emotionally. She too take a colour and about to apply but Arjun stop her saying,

ARJUN: Nahi abhi nahi…

Amrita narrowed her eyes.

ARJUN: I mean poori team sawal karegi naa ki kisne colour lagaya… pehle unko holi khelne dete hai phir me bhi aap ke haath se rang lagwa dunga… tab tak ke liye aap bas tilak kar dijiye

Amrita nods and do tilak on his forehead.

AMRITA: Happy Holi… umeed hai ki yeh holi tumhari zindagi me khushi ke rang bhare aur iss baar khushi ka yeh rang kabhi pheeka naa pade…

Arjun nods with smile.

ARJUN: Ab me baaki sab ke pass jaata hoon… aap please maine kaha vo kar dijiye

AMRITA: Ho jaayega… tum tension mat lo…

Arjun left from there.

AMRITA: Tum chahe kitni bhi koshish kar lo lakin me tumhari Maa hoon… tum mujhse kuch nahi chhupa sakte… sab se pehle Sakshi ke haathon se rang lagwana chahte ho naa… don’t worry… me iss baat ka dhyaan rakhungi ki sab se pehla rang tumhe vo hi lagaye…

She went to her family.

This side,

LIZA: Yaar case solve ho gaya lakin yeh security humara pichha nahi chodegi…kya kya plan kiya tha aaj ki holi ke liye lakin sab bekaar chala gaya…

She said with puppy face.

CHOTU: Haan yaar… agar hum yaha nahi hote toh abhi kitni masti kar rahe hote…sab ke chehre abhi tak toh range hue hote aur ab yaha aise ban than ke khade hai… bina rangon ke holi mana rahe hai

AYESHA: Guys upset kyun ho rahe ho… ghar jaake hum raat ko ekdsure ko rang laga denge… ho jaayegi humari bhi holi

SHREE: Lakin poore din me jo holi ka maza aata hai waise toh nahi hi aayega naa…

LIZA: Specky tumhe kya maza aata… maza toh hume aata… tumhe rang lagane me…aur phir maine toh Chotu ke saath plan bhi kiya tha ki tumhe seedha paani me phenk denge kyun Chotu?

CHOTU: Haan… imagine karo naa kitna maza aata

Shree see Chotu with big eyes and said dramatically,

SHREE: Mere bheem tu mujhse gaddari karne wala tha?! Tu mera dost hai toh iski team me kyun chala gaya?

LIZA: O hello Chotu mera bhi dost hai

SHREE: Duty pe hai warna aaj batata ki Shree se panga lena kya hota hai

LIZA: Shukar tum manauo ki hum aaj holi nahi khel rahe warna mujhse panga lete toh paani me nahi keechad me phenk deti

Both give deadly look to each other.

SAKSHI: Ohho tumhe ladne ke liye sirf bahana chahiye hota hai naa… kisi bhi acchi khasi jagah ko tum WWE ka field bana sakte ho…

Their conversation get interrupted by Mihir and Nitya.

MIHIR: Aap sab aise kyun khade hai… aap bhi holi kheliye naa

SHREE: No thanks…

NITYA: Kya no thanks?! Holi ke din koi holi khel ne se mana karta hai kya? vo bhi holi party me aake… dekhiye sab yaha maze kar rahe hai lakin aap sab aise khade hai…

Ayesha is about to say something but Varun come there and said,

VARUN: Yeh sahi keh rahe hai… waise bhi aap ka case bhi ab toh solve ho chuka hai toh aap bhi thoda enjoy kar lijiye…

Same time Sameer and Arjun too come there.

VARUN: I am sure inn do no ko koi problem nahi hogi

He asked sternly. Sameer and Arjun immediately shook their head like a good kids and said,

SAMEER: Haan Haan…. Holi hai… sab ko enjoy karna chahiye…

ARJUN: Aur me toh kabhi mana karta hi nahi

ETF team see him with raised eyebrows as if asking him “Really?!” and Arjun avoid seeing anyone.   

VIRENDRA: Ok phir toh celebrate karna hi chahiye…

SHREE: Lakin…

VARUN: Hum aap ko aap ki duty chodne ke liye nahi keh rahe hai… waise bhi aap humare guest hai aur humare yaha rule hai ki holi party me sab ko holi khelni padti hai… ab yeh rule aap sab pe bhi apply hoga including your bosses… ab toh aap ko humare saath Holi khelni hi padegi…

SR (To Chotu): Aap ki toh pehli holi hai aur aap aise khade hai… chaliye chaliye apni hone wali patni ko rang lagaiiye

Chotu looked at Sameer and Arjun.

KIRTI: Aap unhe kya dekh rahe hai… ab aap ko apni hone waali biwi ko rang lagane ke liye inki permission leni padegi?! Ajeeb hai aap ke bosses… are bhai aap sab ki koi personal life hai yaa nahi?

CHOTU: Aisi koi baat nahi hai Ma’am… Humare bosses humara bohat khayal rakhte hai… batate nahi hai lakin humari choti choti baaton ka dhyaan humse zyada unhe hota hai… iss waqut kaam kar rahe hai iss liye rule ke mutabik unki permission le raha hoon lakin agar kabhi mujhe meri personal life ko leke koi faisla lena hoga toh bhi me sab se pehle unki hi permission lena pasand karunga kyun ki me jaanta hoon ki vo meri bhalai hi chahenge…

Chotu said proudly making SamJun smile. Chotu again see him and Sameer give him permission through eyes. Chotu goes near Shruti and applied colour on her wishing her Happy Holi. Shruti too wish him back by colours.

VARUN: And (To Sameer) you… aap yaha kya khade hai jaiiye aap bhi apni patni ko rang lagaiiye

Sameer nods. Sameer too goes near Ayesha. Ayesha is still upset. Sameer apply colour and in return Ayesha too wished him with small smile.

Mihir throws the colours in air and shouted,

MIHIR: Let’s celebrate…

Team see him.

MIHIR: Kya aap humare saath holi nahi khelenge? I know aap ko laga hoga ki aap ke bosses ki band baja di humne lakin let me clear ki hum itne bhi boore nahi hai… aap humare saath waqut beeta sakte hai

NITYA: Haan…

Team nods. Soon Mihir, Nitya, Aadi, Suhani and Dev starts playing Holi with team. Arjun look at Sakshi who is standing away not letting anyone put colour on her. No one goes near Arjun to apply colour on him. Arjun find it strange in starting but then he quickly understand who is behind all this. Arjun looked at Amrita and she winks making Arjun shook his head in disbelief. Soon that group makes the team feel comfortable with them. Group members looked at each other and agreeing on one plan. Girls goes near Liza, Shruti and Ayesha while boys goes near Shree and Chotu. They suggest them something but ETF denied. They starts requesting them and finally team give up as Virendra goes near them and support the group members. Mihir, Dev and Aadi take Shree and Chotu with them while Nitya and Suhani takes Shruti and Liza with them as Ayesha said no. all avoid to pressurize her because of her condition.  Mihir starts singing.

[Song Name: Soni Soni

Movie Name: Mohabbatein] 

Soni Soni Song - Click Here

~Music~

Soni Soni Ankhiyon Waali

Dil De Jaa Yaa De Jaa Tu Gaali

Mihir shared hifived with Dev and Aadi and starts dancing,

Soni Soni Ankhiyon Waali

Dil De Jaa Yaa De Jaa Re

Hum Ko Tu Gaali

They cheer up the Shree Chotu to dance with them but they both are feeling uncomfortable.

Hum Tere Deewane Hai

Hum Aashiq Mastaane Hai

Mihir again drag them and make them dance with them,

Hum Tere Deewane Hai

Hum Aashiq Mastaane Hai

This side Nitya & Suhani pulled Liza and Shruti and starts dancing,

Joothi Joothi Batiyon Waale

Bholi Soorat Dil Ke Hai Kaale

Bholi Soorat Dil Ke Hai

Dil Ke Yeh Kaale

Nitya & Suhani signal the Liza and Shruti and request them to dance. Liza and Shruti nods and finally dance with them,

Yeh Aashiq Loot Jaane Hai

Dil Sab De Toot Jaane Hai

~Music~

Everone again starts playing Holi. Sameer, Arjun, Sakshi and Ayesha are happy to see Shriza and Chotu-Shruti. This side Shree thinks,

SHREE: Mujhe keechad me girane wali thi naa abhi batata hoon…

He smiles mischievously looking at Liza. He stealthily goes near her holding a dish and getting a perfect opprtunity he emptied whole colour on Liza. Liza is damn shocked and see him with big eyes and open mouth while Shree is laughing.

LIZA: Specky…

She starts running behind him but Shree is quick. All are enjoying their tom & jerry chase. Liza try to throw colour on him but failed. Shree again throw colour on her giving her a winning smile. Liza glared at him.  

Jaa Kudiye

Jo Kar Le

Poora Badan Tera Rang Diya

Liza sing with a stern look,

Oye Mudeya

Waada Raha

Suli Pe Jo Naa Tujhe Tang Diya

Shree smirks and sings,

Me Suli Pe Chadh Jaava

Tu Bol Abhi Marr Jaava

Liza sing with attitude,

Me Tujhse Agar Darr Jaava

Ho Dil Naam Tere Kar Jaava

As Sameer is standing near them he sings putting hand their shoulder,

Yaad Rakhna Mera Kehna

Yeh Dil Ek Din Mil Jaane Hai

Making Shriza surprised. They look at each other. Soon Mihir, Dev and Aadi join Shree and they continue dancing,

Hum Tere Deewane Hai

Hum Aashiq Mastaane Hai

Nitya and Suhani join Liza and they too continue their dance.

~Music~

Arjun looked at Sakshi. She is smiling but Arjun can see her hidden pain. This side Ayesha is feeling uneasy and she starts coughing. Sameer notice it and quickly bring water for her. He give it to Ayesha and Ayesha starts drinking it. After drinking the water after a few moments she feels ok. She looked at Sameer and nods as if telling him that she is fine. She turn other side but Sameer goes in front of her and said sorry. Ayesha didn’t reply. Sameer hold his ears and makes sorry face. Ayesha rolled her eyes and then starts walking opposite side of him. Sameer smile and sings holding her hand,

Kyun Mujhse Dur Khadi Hai

Ayesha smile but remove his hand and sings,

Badi Masti Tujhe Chadhi Hai

All smile seeing them especially ETF. Sameer continue singing,

Kyun Mujhse Dur Khadi Hai

Dil Ke Nazdik Badi Hai

Aa Lag Jaa Aa Gale

Tu Kisi Bahane Se

Ayesha see him and sings,

Badi Masti Tujhe Chadhi Hai

Aree Ladki Dur Khadi Hai

She goes near him,

Me Aa Gayi Phir Bhi

Tere Bualane Se

Sameer pulled her to him and sing,

Soch Kar Tha Tujhe Aana

Tu Aakar Wapas Naa Jaana

He leave her. Shree and Chotu join him and trio dance,

Hum Tere Deewane Hai

Hum Aashiq Mastaane Hai

Liza and Shruti Join Ayesha, 

~Music~

Whole team applied colour on each other with fun. Arjun smile seeing them and turn towards Sakshi but she is not there anymore. He starts searching Sakshi here and there. Team come near him to wish him but he said no to them and again starts looking for Sakshi. Shree and Chotu makes face and mutters “Akdu” under their breath. Sameer chuckle on their reactions. Suddenly Arjun see Amrita who is requesting Sakshi to join her team but Sakshi is trying to say no. Amrita bring Sakshi to the team. Team is about to throw colour but Sakshi remind them about her allergy so they stops and pout with sad face. Suddenly they heard Arjun’s singing,

Ghum Ho Yaa Koi Khushi

Purva Ka Jhonka Hai

Arjun come near Sakshi.

Ek Aaye Ek Jaayega

Kyun Dil Ko Roka Hai

Sakshi turn her face and sing,

Iss Dil Ko Humne Nahi

Hume Dil Ne Roka Hai

Sakshi turn to him and looked into his eyes,

Koi Bata De Zara

Kya Sach Kya Dhoka Hai

ETF team and that group members goes near them and sings,

Yeh Duniya Saari

Badi Hai Pyaari

Yahi Ek Sach Hai

Yeh Sab Rang Bade Suhane Hai

Boys went to the one side and dance,

Hum Tere Deewane Hai

Hum Aashiq Mastaane Hai

Girls reply them,

All Boys except Arjun,

Soni Soni Ankhiyon Waali

Dil De Jaa Yaa De Jaa Tu Gaali

All Girls except Sakshi,

Bholi Soorat Dil Ke Hai

Dil Ke Yeh Kaale

Boys,

Hum Tere Deewane Hai

Hum Aashiq Mastaane Hai

Girls,

They all make a group and starts enjoying,

Hum Tere Deewane Hai

Hum Aashiq Mastaane Hai

~Music~

Arjun looked at Amrita and said Thank you. Amrita nods accepting it. Varun tell team to enjoy well and they all get busy with other guest. ETF team is together. Shree and Sameer check the CCTV footages to ensure that everything is good and nothing suspicious happened when they are playing Holi. Sakshi excuse herself.

LIZA: Hum sab ne holi mana li lakin Arjun sir aur Sakshi abhi bhi bina rangon ke ghum rahe hai… unn dono ko aise dekh ke accha nahi lag raha hai... aise lag raha hai humara Holi celebration abhi bhi adhoora hai

All nods agreering with her.

SHRUTI: Sakshi ko toh allergy hai lakin Arjun sir kyun holi nahi mana rahe?

SHREE: Pata nahi… ab jo unhe holi manane ke liye bol sakti thi vo hi khud bina holi manaye ghum rahi hai…

CHOTU: Haan thodi bohat hope thi vo bhi paani me… socha tha Sakshi ko bolenge toh vo Arjun sir ko samjha degi holi manane ke liye lakin ab toh Arjun sir ke saath hum Holi manane se rahe…

Whole team makes face.

SAMEER (Thought): Arjun ko toh Holi bohat pasand hai phir vo kyun mana kar raha hai aur phir unn me se kisi ne usko rang lagane ki koshish kyun nahi ki?! (Thought hits his mind) kahin Arjun yeh toh nahi chahta ki pehle Sakshi usko rang lagaye?!

Smile comes on his lips on that thought. This side Sakshi is standing at one corner and she is lost in thought. Arjun come near her.

ARJUN: Sakshi…

Sakshi turn to him and wipe her tears.

ARJUN: Kya hua? Aise akeli kyun khadi ho aur ro rahi thi kya?

SAKSHI: Arjun kya Baba ko sach mein boora laga hoga ki maine unhe Holi wish nahi kiya itne saal?

Arjun smile and said,

ARJUN: Nahi

Sakshi see him.

ARJUN: Vo apni beti ki baaton ka boora thodi maanenge… unko boora nahi laga hoga lakin ofsos zaroor hua hoga

SAKSHI: Matlab?

ARJUN: Baba ne meri hi tarah unko milne wale threat calls ignore kiye the aur phir Sikandar ne ek din sab kuch barbaad kar diya aur uss wajah se tumne holi khelna chod diya… (After a moment of pause he hold Sakshi by shoulder and said) ab zara apne aap ko apne Baba ki jagah rakh ke dekho… kya tumhe ofsos nahi hota agar tumhari wajah se vo apna favourite festival celebrate karna chod dete?

SAKSHI: Lakin Baba ki koi galati nahi thi Arjun… unhe kisi bhi tarah ka ofsos karne ki zaroorat nahi hai… vo bas apni duty nibha rahe the…

Arjun nods and said,

ARJUN: Galati tumhari bhi toh nahi thi naa?! kya tumhe thoda sa bhi andaza tha ki aisa kuch hone wala hai? kya Maa Baba ko andaza tha ki unke ghar jaane ke baad unke saath kuch hoga?!

SAKSHI: Lakin agar me bhi unke saath chali jaati toh…

Cutting her short,

ARJUN: Toh Sikandar tumhe bhi maar deta aur aaj tumhare Maa Baba ko insaaf nahi milta…

He said seriously cupping her face making her look into his eyes.

ARJUN: Socho agar Sikandar ne tumhe bhi maar diya hota toh jab Baba comma se uthte tab unhe kitna boora lagta ki unka parivaar ab nahi raha… kis ke liye jeete vo? Unki zindagi unke liye bojh ban jaati….

Sakshi think about all this.

ARJUN: Kal ko jab Baba uthenge toh unke aakhon ke samne unki beti hogi… jab unhe pata chalega ki unki beti ne uss Sikandar ko uski asli jagah dikha di hai toh unhe tum pe garv hoga… unka yeh naya janam safal ho jaayega… 

He looked into her eyes and said,

ARJUN: Aur yeh sab iss liye hoga taaki tumne zidd kar ke holi celebrate karne ke baare mein socha tha… tum kabhi galat thi hi nahi Sakshi… iss liye apne aapko doshi mat maano…

Sakshi said nothing.

ARJUN: Dekho me tumhe force nahi karunga… Holi khelna naa khelna tumhara faisla hai lakin me bas itna chahta hoon ki tum guilty feel naa karo… uss baat ke liye khud ko saza naa do jo gunah tumne kiya hi naa ho… jo baat kabhi bhi tumhare haath me thi hi nahi… guilt ka boj utha ke jeena bohat mushkil hota hai Sakshi… me tumhe uss boj ke saath jeete hue nahi dekhna chahta especially tab jab mujhe pata hai ki tumhari koi galati thi hi nahi…

Sakshi keep looking at him. Arjun smile slightly and walk away. Sakshi is looking at his retreating form. Small smile comes on her lips. Amrita comes there.

AMRITA: Kya hua?

Sakshi get startled on her sudden interruption.

AMRITA: Tumhare khadus, gussel aur sadu boss ne aisa kiya keh diya hai ki tum iss tarah smile kar rahi ho

SAKSHI: Ji vo…

AMRITA: I am sorry lakin maine aap dono ki baatein sun li…

Sakshi’s eyes gets wide open.

AMRITA: I know bad manners right?

Sakshi nods in no and Amrita continue,

AMRITA: It’s ok… I can understand… vo me naa thodi curious ho gayi thi

Sakshi narrowed her eyes. Amrita quickly change the topic and said,

AMRITA: Waise me tum dono ki baaton ke bich nahi aana chahti lakin jitna maine suna usse ek baat zaroor kahungi… apne aap ko ek moka dena galat baat nahi hoti… usne jo kuch kaha vo sahi tha… me bhi ek maa hoon aur tumhe pata hai ek maa ko sabse zyada takleef kab hoti hai? jab uska beta yaa beti takleef me hote hai… aaj tumhari maa hoti toh vo bhi tumhe yahi kehti ki sab bhul ke ek nayi shuruvaat karo…

Amrita hold her hand as Sakshi is lost in thoughts.

AMRITA: Itna zyada mat socho… zindagi me yeh saare rang bohat zaroori hote hai… har rang ka apna mahtav hota hai… tum jaha bhi jaauogi inn rangon ko apne pass hi paauogi… tumhare saare apne aaj bohat khushi hai… tumhare team member ne itni badi khushkhabri di hai… tumhara dost shaadi karne jaa raha hai aur tumne bhi apna revenge le liya hai toh ab rangon se bhagna bandh karo… nayi khushiyon ke saath naye rangon ko apni zindagi me aane do…

Sakshi is still silent. Amrita see her intently for a second and then said,

AMRITA: Aisa samjh lo ki tumhari maa hi tumhe aage badhne ke liye keh rahi hai…kehte hai ki saari maa ek jaisi hoti hai… hai naa? toh phir me aur tumhari maa bhi ek jaise hue naa…

Sakshi couldn’t control her tears and hug her. Amrita smile and caresses her hairs. After a moment she parted.

AMRITA: Subh din pe rote nahi hai… khushiya manate hai

Sakshi nods.

SAKSHI: Thank you aunty…

AMRITA: Tumhari maa hoti toh usse thank you kehti?

Sakshi smiles and nods.

SAKSHI: Me apne doston ke pass jaati hoon

Amrita nods and Sakshi left from there. As soon as Sakshi left, Arjun come near Amrita and hug her with joy and then said,

ARJUN: Thank you so much Maa…

He parted and looked at her.

ARJUN: Mujhe pata tha aap hi yeh kaam kar sakti hai… Sakshi ke guilt ko kam karne ke liye usko ek maa ki zaroorat thi… Sakshi ko samjhane ke liye thank you so much…

AMRITA: Vo toh theek hai... maine bina koi sawal ke tumhari help ki lakin ab toh batauo Sakshi ki baaton se tumhe itna fark kyun padta hai?

ARJUN: Vo… Sakshi meri bohat acchi dost hai… usne mere liye bohat kuch kiya hai… iss liye…

AMRITA: Pakka aisi hi baat hai?

ARJUN: Haan aisi hi baat hai… me bhi sab ke pass jaata hoon…

Arjun said and leave the place in hurry.

AMRITA: Do no ek jaise hi hai… pagal… feelings hai toh bolne me kya jaata hai inka

Amrita shook her head in disbelief and join her family. This side Sakshi is searching for Arjun. soon she find him and about to take step but stop as suddenly one girl come near him and share hug with him. Sakshi is surprised to see that scene. She can see that they both are talking with big smile on their faces.

GIRL: Hey

ARJUN: Hi Ruhi…

RUHI: After such a long time naa… last time…

ARJUN: Zen ki party mein

RUHI: Right… tumhe yaad tha haan... I really miss our college days... 

Sakshi narrowed her eyes seeing Arjun smiling and replying her. She move closer to hear their talks. Suddenly she felt anger raised inside her when Ruhi starts flirting with him. Arjun notice Sakshi and smirk seeing her getting angry.

ARJUN (Thought): Accha toh gussa aa raha hai madam ko… iss baat ka fayda uthana toh banta hai…

He thinks and then he too starts replying Ruhi in naughty tone. This only makes her angrier. For some time Sakshi keep listening their comments. Ayesha’s words starts echoing in her ears.

[FLASHBACK]

AYESHA: Waise soch lo Sakshi… aaj Arjun sir kya kamal dikh rahe hai… yaha itni saari ladkiyan hai jo acche khaase khandaan se belong karti hai… kahin kisi ka dil Arjun sir pe aa gaya toh tumhara toh patta kat gaya samjo

-------

AYESHA: Par dosti ka kya hai! kahin bhi kisi se bhi ho jaati hai… yaha unki koi dost ban gayi toh vo dono bhi close aa sakte hai… close aate aate agar ladki ne unke dil me jagah bana li toh…

[FLASHBACK OVER]

Sakshi looked at Arjun and Ruhi. They are still talking.

RUHI: Lakin yeh kya!! Itne acche face pe abhi tak kisi ne colour nahi lagaya… yeh toh bohat galat baat hai…

Arjun about to said no to her but he looked at Sakshi.

ARJUN (Thought): Ho sakta hai agar koi aur mujhe rang lagane ki koshish kare toh Sakshi bhi mujhe laga de…

He looked at that girl and said naughtily.

ARJUN: Shayad iss liye nahi lagaya taaki tum laga sako

RUHI: Awww… wait a moment…

Ruhi starts looking for colour. She see the stall near Sakshi and about to go there but Arjun stop her saying,

ARJUN: Kaha Jaa rahi ho?

RUHI: Colour laane….

ARJUN: Uski kya zaroorat hai… tumhare face pe itna saara colour toh hai…

He winks at her. Sakshi makes a fist in anger.

RUHI: Aaah… right… vo kon sa gaana tha… ang se ang lagana… Sajan hume aise rang lagana

ARJUN: Exactly…

That’s enough for Sakshi. She look at the plate which is filled with red colour. She grab it and starts walking towards Arjun. This side Ruhi put hand around Arjun’s neck and about to move closer but she feel the strong push. Sakshi stand between Arjun and Ruhi. Winning smile come on Arjun’s face.

RUHI: Hey… what’s wrong with you?

SAKSHI: abhi tak toh kuch nahi lakin agar phir se aisi harkat ki toh by god bohat kuch wrong ho jaayega

Sakshi said glaring at her then she looked at Arjun and hold his hand. She drag him to the another corner far from others and then leave his hand.

ARJUN: Kya kar rahi ho Sakshi?

Sakshi avoid to answer and starts taking step towards Arjun. Music starts in background.

(Consider the Song in background)

[Song Name: Laal Ishq

Movie Name: Goliyon Ki Raasleela... Raam Leela]

Laal Ishq Song - Click Here

~Music~

She stand in front of him just a one step away. She looked at thaali and take a colour in her hand. She looked into Arjun’s eyes and then softly rub her hand on his cheek applying colour.

Yeh Laal Ishq

Yeh Malal Ishq

Yeh Aib Ishq

Yeh Bair Ishq

His heart skipped the bit as her soft hand touched his face. Sakshi can see the flinch on his face as soon as her hand touched him. Sakshi smirks on it. She fixed her gaze on his other cheek. She rubbed her hand on that cheek too applying red colour on it.

Yeh Laal Ishq

Yeh Malal Ishq

Yeh Aib Ishq

Yeh Bair Ishq

Arjun’s heartbeat increased on her touch and his eyes automatically become intense.

Ishq Ishq… Ishq

Sakshi smile thinking she wished him first but her smile get faded as his hand capture her holding from waist. Sakshi see him with big eyes. Now Arjun smirks seeing her face.

Tujh Sang Bair Lagaya Aisa

Tujh Sang Bair Lagaya Aisa

His warm gaze is melting Sakshi.

Raha Naa Me Phir Apne Jaisa

Ho Raha Naa Me Phir Apne Jaisa

Loose strand of her hair is coming on her face waving in the air.

Mera Naam Ishq

Arjun blew it softly and Sakshi shut her eyes tightly.

Tera Naam Ishq

Arjun whisper her name and Sakshi slowly open her eyes. Their eyes met with each other.

Mera Naam Ishq

Tera Naam Ishq

Mera Naam Ishq

Tera Naam Ishq

Mera Naam Tera Naam

Mera Naam Ishq

Sakshi wants to run away from those eyes as the intensity of that eyes are making her heart thumping loudly.

Yeh Laal Ishq

Yeh Malal Ishq

Yeh Aib Ishq

Yeh Bair Ishq

She start struggling to free herself but Arjun held her tightly. Arjun with his free hand take the colour in his hand and looked at Sakshi’s cheeks.

Ishq Ishq… Ishq

~Music~

Arjun is about to put colour on her but Sakshi pushed him and show him tongue. Arjun see her with surprise.

SAKSHI: Agar colour lagane ka itna hi mann hai toh pakad ke dikhauo ACP Arjun Rawte

ARJUN: Tum jaanti ho har challenge me hi jeet jaata hoon

SAKSHI: Sakshi ko rang lagana aasan nahi hai… aap ne abhi Sakshi ko holi khelte nahi dekha hai

ARJUN: Aur tumne abhi mujhe rang lagate hue nahi dekha hai… mere haathon se kabhi koi bach nahi paaya hai

SAKSHI: Dekhte hai

She said and starts running and Arjun follow her to catch her. They both are trying to throw colour on each other and preventing themselves to get coloured while running. Sakshi is really quick with her action and Arjun is having hard time to catch her but after all he is The Arjun Suryakant Rawte. No one can escape him. Soon Arjun catch her. He hold her wrist and block her near the tree putting his both hand on the both side of her. Both see each other. They are panting because of the long chase. He slowly lean to her face and rubbed his cheek with her applying colour on her face.

~Music~

Apna Naam Badal Doon

He repeat the same with her other cheek which makes her stop breathing for a moment. He moved an inch away from her and see her. She is in his arms standing with closed eyes and her breathing is uneven.

Yaa Tera Naam Chhupa Loon

Sakshi slowly open her eyes and see him. As she is unable to bear those gaze anymore,she pushed his hand and free herself but she can’t move so far as he caught her duppata tightly.

Yaa Chod Ke Saari Aag

Me Bairaag Utha Loon

Arjun take a few step closing the distance between them. Standing behind her, he smoothly glide his both hands on her hands making her feels million of butterflies.

Bas Ek Rahe Mera Kaam Ishq

Mera Kaam Ishq

Mera Kaam Ishq

Arjun strongly makes her turn which makes her hits with him and he perfectly capture her into his arms again. Sakshi is almost melted in his arms under those dark eyes and sense snatching actions.

Mera Naam Ishq

Tera Naam Ishq

Mera Naam Tera Naam

Mera Naam Ishq

Seeing her getting nervous and sensing her heavy breaths he leave her with smirk and his face has a winning smile.

Yeh Laal Ishq

Yeh Malal Ishq

Yeh Aib Ishq

Yeh Bair Ishq

As he loose his grip Sakshi try to run away but she get slip and is about to fall. Arjun immediately protect her from falling putting hand around her waist. She too clutch his kurta tightly in fear. In this whole process, Sakshi’s hand hits with colour plate and red colour gets scattered in the air and a little amount of it starts falling on both of them. Both lost in each other’s eyes and the red colour in air make this moment more beautiful.

Yeh Laal Ishq

Yeh Malal Ishq

Yeh Aib Ishq

Yeh Bair Ishq

Ishq Ishq… Ishq

Sakshi is the one who break their romantic eyelock. They realise their position and Arjun quickly made her stand properly. Sakshi starts looking and there in embarrassment. They both are totally blank after their romantic encounter. Both don’t know what to say or how to react. For their fortune Arjun feels vibration in his pocket. He pulled out a phone and check it.

ARJUN: Rathod ke itne saare miss calls? mujhe toh pata hi nahi chala

Sakshi see him and Arjun too see her.

ARJUN: I think hume sab ke pass jaana chahiye… ho sakta hai hume waha naa dekh ke pareshan ho rahe ho

She nods and both headed towards the place where everyone is playing Holi.

Team is searching for Arjun and Sakshi. Sameer dial Arjun’s number again but no one received it.

SAMEER: Yeh hai kaha?! Phone bhi nahi utha raha hai…

SHREE: Abhi abhi toh yahi the pata nahi kaha chale gaye…

SHRUTI: Kahin dono kisi problem me toh nahi hai? Contact bhi nahi ho paa raha…Sakshi ka phone yaha mere pass hai aur Arjun sir phone nahi utha rahe

CHOTU: Shruti vo Arjun sir hai… vo problem laate hai problem me padte nahi hai…

Shree chuckles but they both earn glare from Sameer. Both’s smile get vanished while girls smile seeing their face. Sameer is about to call Arjun but Ayesha stop him.

AYESHA: Waha dekhiye…

All see at that side and found Arjun and Sakshi who are coming together. Team’s eyes popped out in surprise as Arakshi’s clothes and their face has a red colour. Arakshi reached near them.

ARJUN: Kya hua Rathod? Itne phone kyun kar rahe ho?

SAMEER: Kaha the tum?

ARJUN: A… v… vo… yahi tha… tum batauo naa kaam kya hai?

SAMEER: Kaam kuch nahi tha vo tum do no nazar nahi aa rahe the kahin iss liye…

LIZA: Waise Sakshi tumhe toh rangon se allergy hai naa phir yeh sab kya hai?

AYESHA: Aur Sir aap ne bhi hume colour lagane se mana kar diya tha… aur ab aap ne akele Holi khel liya

Arakshi looked at each other.

SAKSHI: Nahi humne Holi nahi khela… vo kya hai naa waha kuch log khel rahe the toh galati se colour humari taraf phenk diya toh yeh sab…

ARJUN: Right… aisa hi hua hai… hum kyun akele Holi khelenge…

Ayesha notice her hand and marks are clearing showing that someone has applied the colour on it purposefully. Sakshi follow her gaze and she quickly cover her hand with dupatta. Ayesha see her with teasing look. Shruti and Liza also understand the matter and they both pass smile to each other.

SAKSHI: Waise log kaafi kam ho gaye hai naa..

Sakshi asked changing topic.

SHRUTI: Haan ab jaane ka waqut bhi ho raha hai naa iss liye…

Sameer and Arjun see each other.

SAMEER (mutters): Jaane ka nahi humari band bajne ka waqut ho raha hai… pata nahi kya punishment milega… thappad?! Vo toh sab se chota wala punishment hoga…thappad ke saath pitai bhi hogi shayad…

He said making faces. Arjun can understand all his blabbering. He lean a bit and said in his ears,

ARJUN: Usse kuch zyada bhi ho sakta hai…

Sameer see him and Arjun shrugged his shoulders. Before they can discuss anything else they heard someone shouting. Team runs and reached there. They saw one boy is shouting at Aadi and Aadi is trying to explain him but that boy is in no mood to listen him. Arjun and Sameer exchange look and goes near them.

SAMEER (Strongly): Kya chal raha hai yaha?

BOY: Iss ne meri girlfriend ke saath batmizi ki hai

Sameer and Arjun looked at Aadi with surprise. Soon Virendra’s family to reach there.

AADI: No… It’s a misunderstanding… maine aisa kuch nahi kiya hai

BOY: Pakda gaya hai iss liye jooth bol raha hai… maine apni aankhon se dekha hai

Aadi nods in no.

AADI: Maine aisa kuch kiya hai… please let me explain…

This side Team,

CHOTU: Ab yeh kya naya bakheda hai yaar… jab se party me aaye hai kuch naa kuch chal raha hai

LIZA: Haan yaar

SR is about to say something but Arjun shows hand to stop him.

ARJUN: Koi bich me nahi bolega

SR: Lakin Me…

ARJUN: I said koi bich me nahi bolega aur sab me aap bhi aate hai... (Looking at all other memebers) I hope aap me se kisi ko bhi alag se nahi bolna padega ab

Arjun said in strong voice and Virendra’s family nods in yes. Team exchange look seeing this. Arjun goes near Aadi and asked,

ARJUN: Kya hua hai Aadi?

BOY: Aap usse kya puch rahe hai… me bol raha hoon naa isne meri girlfriend ke saath batmizi ki hai…

Arjun glared at him making him silent and then turn towards Aadi. Aadi didn’t say anything. Arjun asked in stern voice,

ARJUN: Maine pucha kya hua hai yaha?

Hearing his stern voice Aadi immedieatly reply,

AADI: Vo… vo me kuch dhoondh raha tha…

Arjun narrowed his eyes.

AADI: Meri ek important cheez mil nahi rahi hai… me yaha usko hi search kar raha tha… I was so busy iss liye mera aas pass dhyaan nahi tha toh maine iski girlfriend ko notice nahi kiya… me inse takaraya aur mera pair phisal gaya aur hum do no gir gaye… utne me hi yeh waha aa gaya aur isko laga ki me uski girlfriend ke saath misbehave kar raha hoon… aap chahe toh iss ladki se pooch lijiye…

Before Arjun can ask that girl,

BOY: Aree jooth bol raha hai yeh… aur meri girlfriend se kyun puchna? Vo toh bechari isko bachayegi hi naa… itne bade ghar ka ladka hai kahin isne aage jaake usko harm karne ki koshish ki toh? Waise bhi bade ghar ke ladke aise hi hote hai…

SAMEER: First of all Aadi aisa nahi hai aur agar phir bhi tumhe doubt hai toh Aadi kabhi bhi aisa kuch nahi karega aur iski guaranty hum lete hai… (Looking at girl) ab bolo kya Aadi jo bol raha hai vo sach hai?

Girl said nothing.

SAMEER: Dekhiye Ms agar aap jawab nahi degi toh matter bina wajah lamba khichega… isse accha hai aap hi bol dijiye ki kya sach hai…

Girl again said nothing. Now this makes Arjun angry. He glared at that girl and said,

ARJUN: Bolo

He said bit strongly making her scared.

BOY: Oh hello… ek toh bina baat bich me ghus aaye ho aur uppar se meri girlfriend pe chilla rahe ho! Agar chillana hai toh iss pe chillauo kyun ki galati iski hai… bohat dekhe hai aise jo aisi harkat karte hai aur phir accident bata ke pichhe hat jaate hai

AADI: Lakin me aisa nahi hoon… me keh raha hoon naa ki yeh sach me ek accident tha

BOY: Accha?! Toh chal proof de ki yeh ek accident tha…

Aadi see him with blank face. Boy goes near him and said,

BOY: Kya hua saari akad theekane aa gayi…

He is about to hold his collar but Arjun stop his hands in midway. Arjun take a step and stand in front of Aadi facing that boy.

ARJUN: Don’t you dare

He said in damn cold voice. Team get scared hearing his cold voice. Not only team, even everyone who is standing there gulped in fear seeing his furious face. Aadi keep looking at Arjun with expressionless face.

BOY: Ajeeb jabardasti hai… haath chod mera…

But Arjun hold it more tightly wincing him in pain. Team starts whispering,

SAKSHI: Arjun yeh kya kar raha hai… agar vo ladka itna bol raha hai toh ho sakta hai ki Aadi ki galati ho…

AYESHA: Hmm lakin yaar Aadi accha ladka hai… I guess usne aisa nahi kiya hoga

SHREE: Haan lakin abhi sawal toh yeh hai ki Arjun sir aur Rathod sir Aadi ka saath kyun de rahe hai? unhe Aadi pe itna trust kaise hai? I mean aaj hi toh mile hai naa… sir kitne confident lag rahe hai ki Aadi hi sach bol raha hai

CHOTU: Haan… aisa lagta hai jaise barso se jaante hai usse

This side,

ARJUN: Tumhe Aadi se baat karni hai toh karo lakin usko haath bhi lagaya toh chodunga nahi…

SAMEER: Aur waise bhi isne kaha naa ki isne kuch nahi kiya toh iska yahi matlab hai ki usne kuch nahi kiya… it’s a accident

BOY: Tum do no the yaha jab yeh sab hua? Nahi naa phir bich me mat pado aur agar yeh itna hi sach bol raha hai toh bolo isko ki prove kare

Sameer think something and then said,

SAMEER: Accha… Tumhare pass kya saboot hai ki Aadi ne yeh jaanbuj ke kiya hai?

Now the boy become speechless.

ARJUN: Kya hua? Bolti bandh ho gayi? Abhi toh bohat uchal raha tha…

Boy said nothing.

ARJUN: Waise hum saboot de sakte hai ki Aadi sahi bol raha hai…

Aadi see him with narrowed eyes.

ARJUN: Shree… footage…

Shree nods and goes near Arjun. He rewind the footage and play it when Aadi is searching for something. That footage proves that it was an accident. Arjun shows it to everyone. Sameer said glaring at that boy,

SAMEER: Aage se kisi pe bhi ilzaam lagane se pehle soch lena… aur (To Girl) tum… sach bolne ki himmat rakho… maanta hoon kuch ladke boore hote hai lakin iska matlab yeh nahi hai ki acche ladko ko bhi galat thehraya jaaye…

ARJUN: Aadi raees hai, attitude dikhata hai aur masti bhi karta hai lakin kabhi kisi ladki ke saath aisi waisi harkat nahi karega… aage se Aadi pe aise ilzaam lagane se pehle sau baar soch lena warna…

He hold his collar and said in cold voice and giving deadly look,

ARJUN: Samjhe yaa Samjhaun

Boy nods and Arjun leave him.

SAMEER (To everyone): Party ab khatam ho chuki hai… umeed hai aap sab ne aaj yaha bohat enjoy kiya hoga aur kisi ko kisi bhi tarah ki takleef nahi hui hogi

All nods. Virendra and his family meet with all their guests and then one by one all the guest leave the place. Now its only Virendra’s family and ETF team. Arjun turn back at Aadi. Aadi see him and said in attitude,

AADI: Thanks waise help ki zarurat nahi thi

ARJUN: Jaanta hoon… bohat acche se handle kar rahe the tum situation ko… hum bich me nahi aate toh ab tak khud ko 15-20 punch marva chuke hote tum

Arjun said calmly. Aadi glared at him and said,

AADI: Tumhe kya lagta hai me apni help nahi kar sakta? Dekho me apna dhyaan rakh sakta hoon… mujhe kisi ki help nahi chahiye aur (gritting his teeth) tumhari toh bilkul nahi…

Team see him with total disbelief.

SHREE: Are ek toh sir uska help kiya aur yeh ulta Sir pe chilla raha hai… had hai…

This side,

SAMEER: Aadi relax…

Aadi said nothing and rolled his eyes.

SAMEER: waise ek baat kahun

For a moment he didn’t reply but then he said,

AADI: Bolo

SAMEER: Tum jiss cheez ko dhundh rahe ho uske liye tumhe iski hi help leni padegi

Aadi see him with narrowed eyes. Sameer nods in yes with smile while Arjun pulled out a bracelet and shows it to Aadi.

ARJUN: Yahi dhundh rahe the naa

Aadi is surprised to see that bracelet. He immediately snatch it from Arjun.

AADI: Yeh… thank god yeh khoya nahi hai… me kitna darr gaya tha…

He put it on his right wrist and try to hook up it. Seeing him facing difficult Arjun grabbed the bracelet and fixed the hook tightly. Aadi see him emotionally when he was hooking the bracelet but then again become angry.

AADI: Toh yeh tumhare pass tha… tumne isko chhupa ke rakha yeh jante hue bhi ki yeh mere liye kitna khass hai… how dare you…

He said punching him. Arjun said nothing. Team take a step to stop Aadi but Sameer come in front and stop the team.

SAMEER: Kisi ko jaane ki zaroorat nahi hai…

All see him with surprise. Virendra’s family avoid to interfere and stay silent. Aadi held Arjun’s kurta with anger and asked,

AADI: Kab mila tha yeh aur kaha mila tha?

ARJUN: Stalls ke pass gira hua tha… vo ek cleaning waala leke bhaag raha tha… uske baad se mere pass hai…  

Aadi again punch him.

SAKSHI: Sameer vo Arjun ko maar raha hai aur tum yaha chup chap khade ho?

AYESHA: Sameer ab toh sab guest bhi jaa chuke hai… ab aap yeh batmizi kyun sehen kar rahe hai…

SHREE: Haan Sir agar aap nahi jaana chahte toh it’s ok… hum Arjun sir ke saath hone wali batmizi nahi seh sakte… hume jaane dijiye

Sameer said nothing but didn't let his team interfere. This side Aadi is keep punching Arjun and Arjun bear all things without uttering a single word.

AADI: Samjhte kya ho tum apne aap ko… kuch case kya solve kar liye... bohat mahan ho gaye ho tum? Har baar tumhari hi manmaani nahi chalegi samjhe tum… tumhe kya lagta hai jo tum karte ho wahi sahi hai aur baaki sab galat!! Agar aisa hi sochte ho toh you are wrong ACP Arjun Suryakant Rawte… tum galat the aur galat hi rahoge…

Team who is continue requesting Sameer to allow them to stop Aadi suddenly become silent. They looked at Arjun who is looking down in guilt and bearing all the punches while Aadi’s voice get cracked. He is sounding hurt rather than angry.

AADI: Tumne kabhi kisi ki parwaah nahi ki… humesha apne baare me socha… ek hi jhatke me sab kuch chod diya… yeh tak nahi socha ki uska doosro pe kya asar padega…

Team narrowed their eyes.

AADI: You know what tum hoge sab ke hero but I hate you…

Now Arjun see him. Aadi said with teary eyes.

AADI: I hate you… I hate you… I hate you… hazar baar yahi kahunga…

Mihir and Dev goes near him and hold him.

AADI: Mihir Bhaiya… Dev Bhaiya… aap ne suna naa me iss insaan se nafarat karta hoon… isko bolo ki mere samne mat aaye

They both try to console Aadi. Arjun take a step and cupped his face and Aadi struggle to remove his hand.

AADI: Chodo mujhe… koi zaroorat nahi hai mujhe tumhari…

But Arjun didn’t leave and hug him tightly. For a moment Aadi keep hitting him to free himself but then slowly he become weak and stop struggling and finally hug him back. Arjun keep caressing his hairs. Team is shocked. They looked at Sameer and then their sight falls on Virendra’s family. Everyone’s eyes has a tears which only surprised them more. They turn back to Aadi and Arjun. After a long hug they parted.

AADI: I still hate you Arjun Suryakant Rawte

ARJUN: But I love you forever Aaditya Suryakant Rawte

Team’s eyes popped out and their jaw dropped hearing Aadi’s full name. They feels like ground slips under their feet.

LIZA: Aaditya Suryakant Rawte!! It means he is…

SAMEER: Rawte ka chota bhai hai vo…

Team see him and surprise is still visible on their face.

AADI: Oh right… iss liye sab ko chod ke chale gaye the naa… ghar chod diya aur saath saath saare rishtey bhi… kabhi nahi socha ki jiss ke liye aap se ek din kya ek pal dur rehna mushkil tha vo kaise raha hoga…

ARJUN: Aadi

AADI: Don’t… koi explanation nahi… koi bhi explanation tumhare actions justify nahi kar sakte

ARJUN: Me koi explantion nahi dunga

Aadi said nothing.

ARJUN: Sorry toh bol sakta hoon naa

AADI: Aur tumhe lagta hai ki sorry bolne se sab theek ho jaayega

VARUN: Ok enough…

Varun's strong voice stop them. Everyone see him.

VARUN: Bohat ho gaya tum sab ka… ab chup chap sab RV Mansion chalenge…

SAMEER/ARJUN: RV Mansion!!!

VARUN: Kyun koi problem hai?

Sameer and Arjun both quickly nods in no.

VARUN: Good

He looked at team.

VARUN: Aap sab bhi aa rahe hai…

They looked at SamJun and they signal them to say yes. Whole team simply nods.

SAMEER: Hum humari SUV se aa jaayenge

VARUN: Ok…

Virendra, Varun and SR left the place. Aadi and other boys and girls with Devyani follow them while looking at SamJun with smirk. Kirti goes near SamJun.

KIRTI: Don’t be late…

They nods. Kirti too left the place. Now Amrita and Vedika are there.

SAMEER: Vedu bua aap ko pata hai ki waha kyun bulaya hai?

VEDIKA: Tum toh aise pooch rahe ho jaise tumhe pata hi nahi hai

Sameer makes face.

VEDIKA: Itne saal sab ko ignore kiya hai toh aaj face karne ki bhi himmat rakho…

Sameer nods slightly.

AMRITA: Aur Arjun me tumhe abhi se hi keh rahi hoon… please koi aur scene nahi waha…

ARJUN: Lakin…

AMRITA: Arjun…

Amrita said sternly and Arjun nods saying,

ARJUN: Ok Maa

And this is the biggest shock for Sakshi.

SAKSHI: Maa!!!!

Sakshi thought she just whisper it but seeing everyone’s eyes on her she realise she spills it loudly. Amrita chuckles on her reaction.

AMRITA: Vedu hum chalte hai

Vedika nods and both left the place. Sakshi remember all her talks with Amrita. Ayesha look at Sameer.

AYESHA: Yeh sab kya hai Sameer?

SAMEER: Ayesha…

AYESHA: Nahi koi bahana nahi… mujhe sach janna hai…

LIZA: Haan sir… please hume bataiiye naa… 

SHREE: Aap Vedika Ji ko Vedu bua keh rahe the aur Amrita Ji Arjun sir ki mom hai matlab ki Virendra Ji…

SAMEER: Virendra Raghuvanshi phufaji hai mere aur SR uncle Arjun ke dad Suryakant Rawte…

CHOTU: Toh yeh party aap ki family ne arrange ki thi?

Sameer and Arjun both nods in yes.

AYESHA: Sameer aap ne itni badi baat mujhse chhupayi?

Sameer said nothing.

AYESHA: Kyun Sameer? Aisi kon si wajah hai jo yeh baat mujhe nahi pata hai…Maasa aur Papasa ne bhi kabhi zikr nahi kiya….  

Arjun think something and said,

ARJUN: Ayesha Aage ki baatein on the way karte hai agar late hua toh V uncle... I mean Varun uncle aur gussa ho jaayenge…

SAMEER: Rawte is right… hum dono raaste me aap ko sab bata denge

Team nods and they leave for RV Mansion.  

===================

Precap: 

ARJUN: Teri waali naa live bomb ki tarah hai... agar kisi pe phuta toh vo banda one piece mein wapas nahi aa paayega

Sameer laughs and said,

SAMEER: Aur teri waali vo head-shot kehte hai naa bilkul waisi hai... ek hi shot me kaam tamam... lekin uske liye head-shot nahi heart-shot kehna padega... uski baatein sidha dil ko chhu jaati hai lakin ek problem hai yaar... bolti bohat hai vo... kabhi kabhi dimag ka dahi ho jaata hai uski stories sunke

ARJUN: Vo toh theek hai lakin meri waali matlab? Sakshi? 

Sameer gives a look and ask,

SAMEER: Toh aur kon Liza?!

ARJUN: Usko dekh ke naa aise (Arjun whistle loudly) aise seeti bajane ka mann karta hai... jaise hum college me nahi karte the... entrance pe beth ke acchi acchi ladki ko dekhte the aur seeti bajate the... unhe pyaar se welcome karte the... bilkul waise hi... 

Arjun said holding Sakshi's hand.

ARJUN: I love you Sakshi... 

Ayesha, Sameer and other team members are in Arjun's room and very much tensed. 

AYESHA: Sir Sakshi kahin nahi mil rahi hai humne poora ghar check kar liya... 

Sakshi is on chair and she is tied by ropes. 

UNKNOWN: Ab tumhe kon bachayega? ab toh tumhara bhi wahi haal hoga jo unn tin ladkiyon ka hua hai...

===================

That's it for now.

I guess next one will be a last one.

Share your views in comment. 

I will try to update soon. 

Take care all.

Bye.

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

pathansofiya454 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail

Precap is interesting