tu kitni cute hai Ree.❤️already ho aayi behen
aur unse puchkar hi gayi thi in fact meri sis ne hi ready kiya tha mujhe😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
tu kitni cute hai Ree.❤️already ho aayi behen
aur unse puchkar hi gayi thi in fact meri sis ne hi ready kiya tha mujhe😆
bro aaj khaane me
sarsosarcasm da saag temakkemakkari k parathe khaaye hai 😊
To pir tel b makkari ka tha ghee tha 🤣😊😉
itna attention Dene me kanjoosi to mera professor bhi nhi karta jitna tu kar rahi hai🤡Originally posted by: ayushijindal
Isko bs attention hi chahye aur main fizool me khush ho rhi thi k iski tharak jaag gyi h 🤦♀️
Naam se to koi bollywood ki Lawyer lag rahi hai yaar. chal maaf kar de
itna attention Dene me kanjoosi to mera professor bhi nhi karta jitna tu kar rahi hai🤡
Abey koochicoo k liye Azra aa jaa🤡
agar network chala gaya aur call nhi lag paya to kiss nhi karegi???Ree date pe se phone pe update karegi. Mummy yeh kiss karne ko bol raha hai. Ab maine kiss kar diya. baaki ka ghar aake batati hoon🤣
Naam se to koi bollywood ki Lawyer lag rahi hai yaar. chal maaf kar de
Jeeti reh 🤣🤣🤣🤣
agreetu kitni cute hai Ree.❤️
Cutest of all ❤️
taunts ka tel tha😊
Arya, Ye to chalta rahega ye bta aaj kya pakana h?
Shriz b yanhi h mera bada mann h nutella banana puffed pastry roll ups banane ka 🤣🤣