Hamare anupasthit par ye topic aage Jake change bhi hogaya 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Hamare anupasthit par ye topic aage Jake change bhi hogaya 🤣
Arey onscreen bol rahi hoon.Originally posted by: ItsmeAzra
romance🤣🤣Arey kab kiye romance??🤣
Kya bharosa ladka andhar hi andhar pyaar kiya ho? Naina naina kar raha tha Insta pe🤪
🤪
Naina naina, baspan ka pyaar reels sab bhool gayi kya?🤣🤣
Arey serious ho gayi aap toh...Originally posted by: Ashley_m
Common sense reason hai yaar tum log, Yuvaan play karna will definitely be draining na, it is a heavy role, tou off-set he would probably just be tired.
Mazak kar rahe the apne Darling Babu par....😆
arey tum mere dil mein umeed matt jagao☺️🤣Originally posted by: RTDeewani
Arey onscreen bol rahi hoon.
Kya bharosa ladka andhar hi andhar pyaar kiya ho? Naina naina kar raha tha Insta pe🤪
🤪
Naina naina, baspan ka pyaar reels sab bhool gayi kya?🤣🤣
Umeed toh meri bhi tooti thi na.Originally posted by: ItsmeAzra
arey tum mere dil mein umeed matt jagao☺️🤣
Koi bolo inn donon(AnVisht) ko yaar.
Chudi nahin humare dil hai...🥺
Phir se mil jaye kisi series ke liye jaise saanjh aur savera......
Oh God, I am still missing our Rudhita😭
me too😭Inshallah koi project milega inhein zaroorOriginally posted by: RTDeewani
Umeed toh meri bhi tooti thi na.
Koi bolo inn donon(AnVisht) ko yaar.
Chudi nahin humare dil hai...🥺
Phir se mil jaye kisi series ke liye jaise saanjh aur savera......
Oh God, I am still missing our Rudhita😭
Btw Pravisht ne Anchal ko wish nahin kiya...
Originally posted by: ItsmeAzra
me too😭Inshallah koi project milega inhein zaroor
Btw Pravisht ne Anchal ko wish nahin kiya...
Woh late wish hi karta hai 😆 Same with Aurra's!
aisa kya,phir theek hai😌
maybe anchal n pravisht is dating
Arey personally wish kiya hoga.Originally posted by: ItsmeAzra
me too😭Inshallah koi project milega inhein zaroor
Btw Pravisht ne Anchal ko wish nahin kiya...
Darling Babu khullam khulla status daalne walon mei se nahin hain😆
He is the king of subtly.
And he didn't wish Anchal openly for new project also as she declined SSP's for EK maiyaa's show.