Kaafi lamba chala session ๐คฃShayad kal hi wapis aayegi ab
backdated summary milega ab toh๐คฃ
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Kaafi lamba chala session ๐คฃShayad kal hi wapis aayegi ab
backdated summary milega ab toh๐คฃ
Ab ghar jayenge toh grahpravesh bhi hoga na๐ณ๐คฃ
Originally posted by: arya212002
baaki ke gifs bhi daal de Pallu queen ke liye .. teri aur kheenchi chal aayegi woh ๐
pehle mere sawaalon key jawwaab de woh k kiske saath usne pana mu kaala ๐๐kiya hai meri absence mein ๐ก๐ค
Kahan Live update ka wait kar rahe the ab toh backdated milega โฆ koi na hum itni tharaki hai woh bhi chalega .. bas update de de ๐คฃ๐คฃ
yeh Kya tum instalment mein bata rahi ho? ๐๐๐
Originally posted by: arya212002
Kahan Live update ki summary ka wait kar rahe the ab toh backdated milega โฆ koi na hum itni tharaki hai woh bhi chalega .. bas update de de ๐คฃ๐คฃ

Below the belt you see
Banana ko donut nae deti ๐๐
yeh Kya tum instalment mein bata rahi ho? ๐๐๐
you gotta take this slowly slowly ๐๐คฃ
pehle mere sawaalon key jawwaab de woh k kiske saath usne pana mu kaala ๐๐kiya hai meri absence mein ๐ก๐ค
Azra aaj ke epi me ek lip under the teeth scene tha uska gif bana deโค๏ธ
It's completely unfair, makers made anupama a toxic show, there is lot of over toxic, as the show progress, toshu and Pakhi becoming worst and...
56