Originally posted by: Pritha_31
Ab video live khtam ho gya to real party start hogi Kdice ki bas I hope ki Karan na aa jaye unke dance ke bich me BEHAVE bolke🤣
Jethji... Contrary to his nature......kaafi shaant hain🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Pritha_31
Ab video live khtam ho gya to real party start hogi Kdice ki bas I hope ki Karan na aa jaye unke dance ke bich me BEHAVE bolke🤣
Jethji... Contrary to his nature......kaafi shaant hain🤣
2 pages more to gooo
Phr main sooooouu🤣
Meri phli mohabbat to bahot phle hi ho chuki h🤣
#lamejokealert
Tu ye dt khatm karne ke liye bhej rhi kya🤣
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Ek tho I love this song vvvv much!
https://www.instagram.com/tv/CbGGxfXl-__/?utm_source=ig_web_copy_link
Mee toooo..
Bohot talented hai fandom... No doubt
Aur kyaaa...plus it has been vvv long since I sent IG edits anywhere actually
Bas vahi achha hai, chup chap content dete jao😆
Jo bhi ho edits bohot pyaare hain... Song selection toh alg hi aag haiii
Originally posted by: EuphoricDamsel.
Aur kyaaa...plus it has been vvv long since I sent IG edits anywhere actually
Veer tm bdhe chlo 🤣