Din mein 5 baar mujhe yaad dila deta hai koi ki likhna hai mujhe isi janam mein 🤡💔
Okay news flash though I wrote 2 pages in word doc today 🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Din mein 5 baar mujhe yaad dila deta hai koi ki likhna hai mujhe isi janam mein 🤡💔
Okay news flash though I wrote 2 pages in word doc today 🥳
Oye, nautanki!! Likhne mein time lagta hai. 😆
Forum writers ko puch na, itne prompts hain?!
MAIN HUN PROPMT KWEEENNN BHAI
Main kyun puchhun...main tho khus baant-ti rehti hun 🤣
Dec mein I had officially announced in DT ki just tell me the genre and intensity and special requirements and Imma create a plot for you lol 😆
Ab raat bhar my brain cells will have a jagraata ki kya bad-luck aaya hai chat mein 🤡
Originally posted by: EuphoricDamsel.
MAIN HUN PROPMT KWEEENNN BHAI
Main kyun puchhun...main tho khus baant-ti rehti hun 🤣
Dec mein I had officially announced in DT ki just tell me the genre and intensity and special requirements and Imma create a plot for you lol 😆
I meant tere paas itne prompts hain, ask the forum writers to write. Not ask them for prompts. 🤣
I meant tere paas itne prompts hain, ask the forum writers to write. Not ask them for prompts. 🤣
Puchta tho hun...sunta kon hai meri 🥺
Din mein dus puchegi to kahaan se milega?! 😆
Mera OS attempt ka chhota part padhegi?
Din mein dus puchegi to kahaan se milega?! 😆
Mera OS attempt ka chhota part padhegi?
LAAAAAAAAAAAAAAAAAOOOOOOOOOOOOOOOOOO
Par solid wala dena haan...mtlb action ho thoda...emotion nahi bas.
Don't banao my pappu okieee?
Originally posted by: EuphoricDamsel.
LAAAAAAAAAAAAAAAAAOOOOOOOOOOOOOOOOOO
Par solid wala dena haan...mtlb action ho thoda...emotion nahi bas.
Don't banao my pappu okieee?
Behen, itna pressure mat daal. Pehli baar aisa kuch likh rahi hoon. Koshish hai. 😳
How hot does shiva look in that haldi outfit? 🥺🥺🥺🥺
Raavi, as always, looks like an absolute princess 😍😍😍🧚🏻♀️
Behen, itna pressure mat daal. Pehli baar aisa kuch likh rahi hoon. Koshish hai. 😳
Koi nahi hum padh lenge sab do bas content ☺️