aj jiggy mast spam kr ri h forum ko wo holi wale competition k liye… isliye uske post dekhe ni maine…😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
aj jiggy mast spam kr ri h forum ko wo holi wale competition k liye… isliye uske post dekhe ni maine…😳
I didn’t tag you 😲Maine to quote kiya, wo to pehle bhi hota tha 😀Originally posted by: nikkiGarg
isliye k maine tagging on ki h? 🤣 sb tag krke test kr re h …🤣 bharosa hi ni h kisi ko….
I didn’t tag you 😲Maine to quote kiya, wo to pehle bhi hota tha 😀
no you didn’t quote .. I guess you replied .. bad me dekha maine … mere post k niche tumara post ta … well kl MeMe couple sach k meme bn gye te…🤣
Originally posted by: nikkiGarg
aj jiggy mast spam kr ri h forum ko wo holi wale competition k liye… isliye uske post dekhe ni maine…😳
Haan... Jiggy tho purane posts ukhaad ukhaad ke sabko quote kar rahi hai 🤣
She too will go to the next level soon.
Let her finish her work today... phir poochhna hai... mujhe tho ab bhi samajh nahi aaya hai this holi team thing... mujhe zyada explanation chahiye.
Haan woi, mere se tag hota hi nhi h. Name hi search krti reh jati 🤣🤣Originally posted by: nikkiGarg
no you didn’t quote .. I guess you replied .. bad me dekha maine … mere post k niche tumara post ta … well kl MeMe couple sach k meme bn gye te…🤣
Originally posted by: nikkiGarg
isliye k maine tagging on ki h? 🤣 sb tag krke test kr re h …🤣 bharosa hi ni h kisi ko….
Now it will take some time for us to remember that you have turned on tagging and to tag you 😆
At least I can speak for myself
🤣🤣🤣… Good Morning🤗… Wat a night it was with Ranaji and Rasiya😆….Meetwa nxt time Dhulai karega, chun chun kar badle lega😆…Originally posted by: Anjureads
Imagine the next face to face meeting between Meetwa and HS... Meetwa ka kya haal hoga?
Haan woi, mere se tag hota hi nhi h. Name hi search krti reh jati 🤣🤣
I remember those days... i hv faced it too 🤣
🤣🤣🤣… Good Morning🤗… Wat a night it was with Ranaji and Rasiya😆….Meetwa nxt time Dhulai karega, chun chun kar badle lega😆…
Sach mein? x 3 ( Meetwa style )
Mujhe tho laga woh sharam se Meety ke peechhe chup jayega
Ohh... on second thoughts... HS hurt Meety isnt it... tho yes dhulai ka mann hoga
I tried couple of times and had to come back to forum to check the ids again. I stopped trying after that lol 🤣