Havan karwa dein fir 🤣
Sabko bula lo phir 🤣 ye hawan akele se nahi ho paayega 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Havan karwa dein fir 🤣
Sabko bula lo phir 🤣 ye hawan akele se nahi ho paayega 🤣
its like one of those kids in school jise koi attention nai deta and they just want to participate 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ironically T hated Piya or at least was always annoyed with her 🤣🤣 exactly my point. Kaha andar jakar tumhara comment khoja and target kiya 🤣
Is baar to ek hi saath sabko target kiya hai🤣
come people hawan karna he . Covid thread me ek infection aa gaya he use hatana he 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
piya bodyguard bhagao abhiyaan 🤣
Piya ka bodyguard to Abhay tha na jaane isko ye post kab mil gaya 🤣
hehe and mene reply bhi kiya he. Although i suppose i tried to ve as polite as i could 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
its like one of those kids in school jise koi attention nai deta and they just want to participate 🤣🤣
Jinko tag Karo wo to aate nahi aur badle me ye aa jaati hai🤣
abhay pareshan ho gaya hoga assistant rakha hoga usne pata chala isne abhay ko hi nikaal diya job se 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Piya ka bodyguard to Abhay tha na jaane isko ye post kab mil gaya 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
come people hawan karna he . Covid thread me ek infection aa gaya he use hatana he 🤣🤣
Afsos is infection se koi vaccination nahi bacha sakta to sirf hawan hi aakhri sahara hai🤣
🤣 jo ate bhi hoge ise dekhkar bhag jate hoge 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k