tum admi ho ki aurat btwOriginally posted by: JiniRockss
Guys I have a new crush on one of my current college ka classmate 🤭🙈.
I hope ye crush crush na ho, he/she bcm your bf/gf and pehla pehla pyar hai....pehli pehli baar hai
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
tum admi ho ki aurat btwOriginally posted by: JiniRockss
Guys I have a new crush on one of my current college ka classmate 🤭🙈.
I hope ye crush crush na ho, he/she bcm your bf/gf and pehla pehla pyar hai....pehli pehli baar hai
Originally posted by: Haal-e-Dil
tum admi ho ki aurat btw
tu kya item h riya🤣🤣
Originally posted by: JiniRockss
Atleast I have humour and entertainment factor jo tumlogo ka paas bilkul nahi hai.Har jagah, group and mehfil mein char chand laga deti ho mein😎🤩
@bold mai abhitk yeh line bhul nhi paa raha hu 😂😂😂😂😂😂😂
Anyway abjini yeh tere liye gaana
Btw Riya tum ho kitne saal ki
Kahi pata laga this is a 70 year old woman I'm calling tu🤭
Toh ek mehfil uske liye bhi jama nd impress kar usse 😉😉
Mujhe crush hoya ladka pe😆. Vo ladka meri college me ho😃. Rambha ho ho ho ho ho ho .
Good night guys
Haa
Btw riya ka ek 10 saal ka beta bhi hai usne ek thread me bataya tha