Arre wahh Aaj to tum ye bol rahi ho kya baat hai 😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arre wahh Aaj to tum ye bol rahi ho kya baat hai 😉
Originally posted by: anuandavi
Is it only u and me thinking like that.. The writers have forgotten that Abhimanyu is hurt... Even I want Akshara to manaofy Abhimanyu.. Abhimanyu bhi thoda sa bhaav khaye... Phir bhale pipe chadhke aa jaye Akshara ko milne.. 😉😉
Wohi na writers without completing one track jumping to another track
Waise i still dont want marriage for 3 months... But ab RS ne shadi k baare mw soch hi liya to kya karen
Originally posted by: Harshadfan21
Wohi na writers without completing one track jumping to another track
Nahi Nisha... I still think 2 din me Akshara manayegi Abhimanyu ko
https://twitter.com/richa0729/status/1498315067884183552?s=20&t=oc5XoFTGNR9OvWyfrtyQ_g IT IS OFFICIAL GIRLS... ABHIRA KI SHAADI 🤗
Originally posted by: anuandavi
Waise i still dont want marriage for 3 months... But ab RS ne shadi k baare mw soch hi liya to kya karen
Thoda ruko sayad ye vala dream sequence ho
And yes shaadi to hogi hi abhi 😉
https://twitter.com/richa0729/status/1498315067884183552?s=20&t=oc5XoFTGNR9OvWyfrtyQ_g IT IS OFFICIAL GIRLS... ABHIRA KI SHAADI 🤗
https://twitter.com/richa0729/status/1498315067884183552?s=20&t=oc5XoFTGNR9OvWyfrtyQ_g IT IS OFFICIAL GIRLS... ABHIRA KI SHAADI 🤗
Kitna cutely Abhimanyu usko dekh raha he... 💞💞💞
.yaar when I say love my friends tum bhi Aati ho aur Kuch aur bhi...Tum Pooja, Haisha, Nidhi aur Madhu tho mujhe tag humesha karte ho even if I don't respond aur yaad bhi karte ho.. True friends ❤️❤️😍
https://twitter.com/richa0729/status/1498315067884183552?s=20&t=oc5XoFTGNR9OvWyfrtyQ_g IT IS OFFICIAL GIRLS... ABHIRA KI SHAADI 🤗
You didn't tag me 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
https://www.instagram.com/p/DW2jq2zCRPP/?igsh=bGE3dnprZmpucjZ1 Abheera remembered Tanya's words why are you thinking of ar bhayya Abheera sees...
https://www.instagram.com/p/DVkNbyDjOUM/ Ar abheera are in drunk mode search for mandap Both go there take varmala and pheres Repeat of s2 kaira...
19