I just discovered it now, it sounds quite different. ♥️
Male singer voice kaafi beautiful hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
I just discovered it now, it sounds quite different. ♥️
Male singer voice kaafi beautiful hai
This song is sooo underrated but sooo breezy !! ♥️
Woh line "Anjanaa kehne ko bhi tha" woh ekdum mast sound karti hai
Anjana kehne ko hi tha❤️
Mujhe anjana anjaani ke almost all songs bahut pasand hai like tujhe bhula diya, anjana anjani, hairat etc
But yeh song mujhe bahut ubderrated lagta hai
Anjaana kehne ko hi tha
Mera thaa vo jo bhi thaa... 💕
It's Kehne ko hi tha
and that Tu na jaane Aas paas hai Khuda tune❤️
Mujhe ye bhi songs pasand hai
Aahatein
Tere Mere (Chef)
Naina from Khoobsurat
Neon yeh "A korean odyssey" me har type ke animals turned into human hai 😂😂😂😂😂
Monkey - ML
Cow - SML
Pig - TML
Then dog, peacock etc sab hai usme 🤣🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
Mujhe ye bhi songs pasand hai
Aahatein
Tere Mere (Chef)
Naina from Khoobsurat
Mujhe bhi ye teeno songs bohot pasand hai. Especially Aahatein.