Originally posted by: aastha12345
Har baby post tere liye nhi hota😂
Jaha baby daalo post laal kar deti h
To khud ko sach m bachhi maanti h kya abjini
Oh mujhse bhul ho gayi Aastha didi.Maaf kar do mujhe😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: aastha12345
Har baby post tere liye nhi hota😂
Jaha baby daalo post laal kar deti h
To khud ko sach m bachhi maanti h kya abjini
Oh mujhse bhul ho gayi Aastha didi.Maaf kar do mujhe😭
Good morning everyone 🌞.
Aaj hamara hostel mein chicken fried rice breakfast tha.Sunday ko special hota hai😀
Mujhe lagta hai Sony-Zee merger finalize hobe par sabse pehla show Balveer 3 hi hoga. The amount of promotions Sab TV YouTube does of Balveer is shocking. Har din usse related 2-3 videos daalta hai. GNI ke promo me vo make anchor phone pe apni mummy se bolta hai ki main Balveer 3 me nahi Good Night India me aa raha hu. So I won't be surprised if it's actually in plan. BDSAH2 ka to ek actor ne khud kaha tha ki vo plan me hai par delay kiya hai.
Saturday episode of nagin 6
Was good it was raining slaps 🤣 everyone was getting slapped

So the FL Hee Do had a BF in 2521 when she was 18 years old in the show.Got spoiler from MDL😆Are you guys regularly watching 2521.I am keeping it in hold till I know the ending😊
Yaar inko har baat pe rona kyu hota hai 😒😒
Matlb yeh kisi bhi baat pe rone lagte hai like
Contestant : "Maine aaj pet bharke khana khaya" (starts crying)
Host : what happened
Contestant : "Ek time tha 1857 ka jab hume ek waqt sookha paav tak khane nhi milta tha and aaj sab khane ko hai hamare paas" (sobbing)
😂😂😂😂😂
https://www.instagram.com/tv/Cad8IAcgqqd/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: JiniRockss
So the FL Hee Do had a BF in 2521 when she was 18 years old in the show.Got spoiler from MDL😆Are you guys regularly watching 2521.I am keeping it in hold till I know the ending😊
Koun bola uska bf hai ??:
She is 18 yr old but abhitk uska bf nhi hai
Her love story will start when she turns 21 & baek yijin turns 25 thats why show's title is 2521
Originally posted by: IamRaj96
Koun bola uska bf hai ??:
She is 18 yr old but abhitk uska bf nhi hai
Her love story will start when she turns 21 & baek yijin turns 25 thats why show's title is 2521
Arey I got clip I think where Yijin is meeting her BF in the hotel who is being played by Start Up FL real life celebraty hubby 🤔
Originally posted by: IamRaj96
Yaar inko har baat pe rona kyu hota hai 😒😒
Matlb yeh kisi bhi baat pe rone lagte hai like
Contestant : "Maine aaj pet bharke khana khaya" (starts crying)
Host : what happened
Contestant : "Ek time tha 1857 ka jab hume ek waqt sookha paav tak khane nhi milta tha and aaj sab khane ko hai hamare paas" (sobbing)
😂😂😂😂😂
Issliye maine kahaan thaa kal there's full on rona dhona. 🤣