Originally posted by: Coolmitocondria
Uske liye MH ko goli khani hogi 🤣 phir MA pagal hoga apni meety ke liye...waise I am also excited to see their GF , BF thing....
Goli nahi gudgudi dekhne milegi.. 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Coolmitocondria
Uske liye MH ko goli khani hogi 🤣 phir MA pagal hoga apni meety ke liye...waise I am also excited to see their GF , BF thing....
Goli nahi gudgudi dekhne milegi.. 🤣
gudgudi toh bss ek bahana hai ...use toh MH ke bare waist ko touch krna hai🤣
Haan bhai, ab separation ki baat naa hi karo, tho acha hai😆… i wont even think frm niwonwards… Meety r healthy couple… Agar ruthewe bi hai, ya gussa… Ahlwat mansion mei hi maar ka marjayengey… par wo log door na hungey!!! So peace out 😆
R bhaiya ko goli nahi lagi abhi tak 🥲
Originally posted by: Coolmitocondria
gudgudi toh bss ek bahana hai ...use toh MH ke bare waist ko touch krna hai🤣
Bare toh ladki chorti hi nhi wo. Do inch bhi belt se cover krke rkahti h 😑😑😑😏😑😏😑😏😑😏
Par episode toh aagya Shyad sabke except meet 😭😭😭😭😭😭😭😭
Hey thanx Neha🤗… ur always around to mke us feel better…Mujhe tumhari ye baat bahut achi lagti hai… 👍🏼
Mei ek baat bolun, he was ready to be kissed on that Christmas night… His hormones were high … Uske irade theek nahi they… agar Meety kiss kar jaati, tho wo khushi khushi karleta😆… Ab jab kiss huwa hai na… i wnted him to voice out that feeling to atleast his attraction n desires… Dnt pls tell me , he kissed because he felt it is an integral part of marraige🤣… Mujhe ye nahi sunna uske muh se…😡… Ye baat ka bi gussa hai mujhe!!! Y the hell we were not given a perspective wat he felt after getting intimate with her… im not ready to believe he kissed her cos ainvayi hes married to her…. Naaa he did it cos it was building up in him since so mny days that it reached to his maximum pagalpan😆… he had bottled up his desires for her and decided to act upon on that day under the pretext of being drunk… Offcourse he was drunk, but his emotions came flowing out in open and he didnt wanted to run away from it…… Jo bi hai, i will take my bath again in bathtub 🤣 n see 4 epsdes back to back in a row 😆
Aur haan mujhe Kiss confession se Pehle bahut acha lagaaaaa☺️☺️
@Bold- Mujhe bhi 🤣
same kl wala .. BL and Meet ka ni aya ..
don't watch need my sanity intact
Even today he let her handle everything and just stood proudly! 🥺
Someone get me a Meet Ahlawat pls.. 🥺
Mujhe bhi chahiye plssssss🥺🤧